Monday, April 29, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस महामारी के चलते अब शिकागो मैराथन रद्द हुई

कोरोना वायरस महामारी के कारण टोक्यो ओलंपिक जैसे बड़े खेल टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद अब मशहूर शिकागो मैराथन रद्द कर दी गई है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: July 14, 2020 13:38 IST
कोरोना वायरस महामारी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोरोना वायरस महामारी के चलते अब शिकागो मैराथन रद्द हुई

कोरोना वायरस महामारी के कारण टोक्यो ओलंपिक जैसे बड़े खेल टूर्नामेंट स्थगित होने के बाद अब मशहूर शिकागो मैराथन रद्द कर दी गई है। शिकागो मैराथन का आयोजन इसी साल 11 अक्टूबर को होना था। मैराथन के आयोजकों ने इसके रद्द होने की जानकारी दी।

आयोजकों ने एक बयान में कहा, " कोविड-19 महामारी के कारण 11 अक्टूबर को होने वाली शिकागो मैराथन को धावकों, दर्शकों और स्वयंसेवकों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए रद्द कर दी गई है। 2020 मैराथन और इंटरनेशनल शिकागो 5K के पंजीकृत प्रतिभागियों के पास अपनी प्रवेश के लिए धन राशि वापस प्राप्त करने या भविष्य की दौड़ (2021, 2022 या 2023) के लिए अपनी जगह और प्रवेश शुल्क को अदा करने का विकल्प होगा।"

गौरतलब है कि शिकागो मैराथन से पहले  एक नवंबर को होने वाली न्यूयार्क सिटी मैराथन को भी रद्द कर दिया गया था। यही नहीं, कोरोना के कारण विश्व प्रसिद्ध बोस्टन मैराथन को पहले 14 सितंबर तक स्थगित किया गया था लेकिन बाद में इसे भी रद्द कर दिया गया। 

(With IANS inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement