Sunday, April 28, 2024
Advertisement

कोविड-19 संकट के बीच वेतन कटौती करने वाले क्लब में शामिल हुआ आर्सेनल

आर्सेनल की फर्स्ट टीम के खिलाड़ियों, मुख्य कोच मिकेल अटेर्टा तथा उनके कोर कोचिंग स्टाफ कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपने क्लब की मदद करने के लिए अपने वेतन में 12.5 प्रतिशत की कटौती करवाने पर सहमत हो गए हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 21, 2020 13:15 IST
कोविड-19 संकट के बीच...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोविड-19 संकट के बीच वेतन कटौती करने वाले क्लब में शामिल हुआ आर्सेनल

लंदन| इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब आर्सेनल की फर्स्ट टीम के खिलाड़ियों, मुख्य कोच मिकेल अटेर्टा तथा उनके कोर कोचिंग स्टाफ कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में अपने क्लब की मदद करने के लिए अपने वेतन में 12.5 प्रतिशत की कटौती करवाने पर सहमत हो गए हैं।

क्लब ने एक बयान में कहा कि वे अपनी मुख्य टीम, मुख्य कोच और कोर कोचिंग स्टाफ के साथ स्वैच्छिक समझौते (वेतन कटौती) पर पहुंचे हैं। आर्सेनल ने कहा कि कुल वार्षिक कमाई में 12.5 प्रतिशत की कमी इस महीने से प्रभावी होगी। उनका यह समझौता इस धारणा पर आधारित है कि प्रीमियर लीग इस सीजन में समाप्त हो सकता है और वे पूर्ण प्रसारण राजस्व प्राप्त कर सकते हैं।

इससे पहले, इस महीने की शुरूआत में प्रीमियर लीग ने खिलाड़ियों के वेतन में 30 प्रतिशत वेतन कटौती का सुझाव दिया था, जिसे पेशेवर फुटबाल एसोसिएशन ने यह कहते हुए मना कर दिया था कि इससे खिलाड़ियों का कर योगदान प्रभावित होगा। साउथैम्पटन और वेस्ट हैम क्लब पहले ही अपने खिलाड़ियों के वेतन कटौती करने की घोषणा कर चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement