Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Covid-19: सेल्टिक FC ने खिलाड़ियों और कोच के वेतन में कटौती करने का फैसला किया

सेल्टिक एफसी ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान अपने खिलाड़ियों और कोच नील लेनन के वेतन में कटौती करने की घोषणा की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 12, 2020 23:32 IST
Covid-19: सेल्टिक FC ने...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Covid-19: सेल्टिक FC ने खिलाड़ियों और कोच के वेतन में कटौती करने का फैसला किया

लंदन| सेल्टिक एफसी ने कोरोनावायरस महामारी के दौरान अपने खिलाड़ियों और कोच नील लेनन के वेतन में कटौती करने की घोषणा की है। स्कॉटिश चैंपियंस सेल्टिक ने शुक्रवार को कहा कि उनके कोच, स्टाफ और कार्यकारी सहित फर्स्ट टीम के सभी खिलाड़ी अप्रैल से जून तक की अपनी सैलरी में कटौती करवाने पर सहमत हो गए है।

लेनन ने कहा, "हम सब आर्थिक वास्तविकताओं से अवगत हैं और हम सब इसमें अपनी भूमिका निभाना चाहते हैं। हम सब एकजुट होकर इस चुनौती का सामना करने के लिए तैयार हैं।" सेल्टिक लगातार नौवीं बार स्कॉटिश लीग का खिताब जीतने के करीब थी। लेकिन कोरोनावायरस के कारण इस लीग को स्थगित की जा चुकी है।

सेल्टिक की प्रतिद्वंद्वी रेंजर्स ने भी अपने कोच, खिलाड़ियों और निदेशक के वेतन में कटौती करने की घोषणा की है। क्लब का कहना है कि वह तीन महीने के वेतन में कटौती करेगा। इंग्लिश प्रीमियर लीग क्लब साउथम्पटन और वेस्ट हैम युनाइटेड भी खिलाड़ियों के वेतन में कटौती करने की घोषणा कर चुका है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement