Friday, May 03, 2024
Advertisement

CWG 2018 (Badminton): सात्विक-पोनप्पा के बाद प्रणव, सिक्की भी अंतिम-16 में

 भारत के प्रणव जैरी चोपडा और उनकी महिला जोड़ीदार एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के सातवें दिन बुधवार को मिश्रित युगल के अंतिम-16 दौर में जगह बना ली है। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 11, 2018 19:03 IST
Ponappa, Satwik- India TV Hindi
Ponappa, Satwik

गोल्ड कोस्ट (आस्ट्रेलिया): भारत के प्रणव जैरी चोपडा और उनकी महिला जोड़ीदार एन.सिक्की रेड्डी की जोड़ी ने यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के सातवें दिन बुधवार को मिश्रित युगल के अंतिम-16 दौर में जगह बना ली है। भारतीय जोड़ी ने राउंड-32 में फिजी की बर्टी मोलिया, कार्यन गिब्सन की जोड़ी को मात दी। भारतीय जोड़ी ने अपनी विपक्षी जोड़ी को 21-8, 21-9 से मात दी। यह मैच सिर्फ 24 मिनट तक ही चला। 

मिश्रित युगल के एक और मुकाबले में अश्विनी पोनप्पा और सात्विक रंकीरेड्डी की जोड़ी ने भी अंतिम-16 में जगह बना ली है। भारतीय जोड़ी ने राउंड-32 के मैच में इंग्लैंड की बेन लेन, जेसिका पुघ की जोड़ी को महज 38 मिनट तक चले मुकाबले में मात दी। भारतीय जोड़ी ने इंग्लैंड को जोड़ी को 21-17, 21-16 से मात देकर बाहर का रास्ता दिखाया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement