Thursday, April 25, 2024
Advertisement

CWG (Shooting) : संजीव राजपूत ने जीता स्वर्ण पदक

संजीव राजपूत ने यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के 10वें दिन शनिवार को निशानेबाजी में भारत की झोली में एक और स्वर्ण पदक डाला है। संजीव ने बेलमोंट शूटिंग सेंटर पर पुरुषों की 50 मीटर राइफल-3 पोजीशन स्पर्धा में स्वर्ण पदक हासिल किया। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 14, 2018 9:45 IST
Sanjeev Rajput- India TV Hindi
Sanjeev Rajput

गोल्ड कोस्ट (आस्ट्रेलिया): संजीव राजपूत ने यहां जारी 21वें राष्ट्रमंडल खेलों के 10वें दिन शनिवार को निशानेबाजी में भारत की झोली में एक और स्वर्ण पदक डाला है। संजीव ने बेलमोंट शूटिंग सेंटर पर पुरुषों की 50 मीटर राइफल-3 पोजीशन स्पर्धा में स्वर्ण पदक हासिल किया। इसी स्पर्धा में भारत के चैन सिंह को पांचवां स्थान मिला।

संजीव ने कुल 454.5 का स्कोर करते हुए गेम रिकार्ड के साथ स्वर्ण पर कब्जा जमाया। रजत पदक कनाडा के ग्रेजगोर्ज स्याच के नाम रहा जिन्होंने 448.4 का स्कोर किया। इंग्लैंड के डीन बेल 441.2 का स्कोर करते हुए कांस्य पदक अपने नाम करने में सफल रहे। 

संजीव ने क्वालीफिकेशन में 1180 के गेम रिकार्ड के साथ पहला स्थान हासिल करते हुए फाइनल में जगह बनाई तो वहीं चैन 1166 के स्कोर के साथ दूसरे स्थान पर रहे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement