Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हम इस मैच में किसी भी चीज के हकदार नहीं थे : सोल्सजाएर

ओले गनर सोल्सजाएर ने कहा है कि उनकी टीम इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मौजूदा सीजन के पहले मैच में क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 1-3 से हार की हकदार थी।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 20, 2020 14:09 IST
'Didn't deserve to get anything from the game': Ole Gunnar Solskjaer on Man Utd's loss to Crystal Pa- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES 'Didn't deserve to get anything from the game': Ole Gunnar Solskjaer on Man Utd's loss to Crystal Palace

मैनचेस्टर। इंग्लिश क्लब मैनचेस्टर युनाइटेड के कोच ओले गनर सोल्सजाएर ने कहा है कि उनकी टीम इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) के मौजूदा सीजन के पहले मैच में क्रिस्टल पैलेस के खिलाफ 1-3 से हार की हकदार थी। कोच ने कहा कि अब टीम को जल्दी से सुधार करने की जरूरत है। सोल्सजाएर ने स्काई स्पोर्टस से कहा, हम इस मैच में कुछ भी हासिल करने के हकदार नहीं थे।

ये भी पढ़ें - बिग बैश लीग टीम मेलबर्न स्टार्स से जुड़ेंगे बेयरस्टो : रिपोर्ट

उन्होंने कहा, हमने खराब और धीमी शुरुआत की। हम वैसी टीम की तरह दिख रहे थे जो प्री-सीजन में होती है। आप देख सकते हैं कि वो जाल से बाहर निकले। आप चार दोस्ताना मैचों की उनकी तैयारी को देख सकते हैं। 

ये भी पढ़ें - उसेन बोल्ट और राज्यवर्धन सिंह राठौर जैसे खिलाड़ी बन सकते थे सफल क्रिकेटर

यह उनका इस सीजन का तीसरा मैच था और हमारा पहला मैच। हमने पिछले सप्ताह एक दोस्ताना मैच खेला था, लेकिन मुझे लगता है कि यह काफी कुछ बताता है। हम काफी पीछे थे।"

उन्होंने कहा, "वह हमसे तेज, मजबूत थे। हमें जल्दी सुधार करना होगा। हम एक आम प्री-सीजन की तरह चीजों को नहीं ले सकते। हमारा अगला मैच (कोराबाओ कप में लुटन टाउन) मंगलवार को है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement