Friday, May 17, 2024
Advertisement

फुटबॉल में वापसी को लेकर उत्साहित हैं डिएगो माराडोना

माराडोना ने गिमनासिया क्लब के समर्थकों की तुलना उस समय के नपोली के समर्थकों से की, जब वह 1984 से 1991 में नपोली क्लब के लिए खेला करते थे।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 26, 2020 14:28 IST
Diego Maradona, coronavirus, coronavirus, COVID 19, Maradona- India TV Hindi
Image Source : GETTY Diego Maradona

अर्जेंटीना की शीर्ष स्तरीय फुटबॉल लीग (सुपरलीगा अर्जेंटीना) में खेलने वाली टीम गिमनासिया याई ईसग्रिमा ला प्लाता के कोच और देश के महान फुटबॉलर डिएगो माराडोना ने शनिवार को कहा कि वह फिर से काम पर लौटने को लेकर उत्सुक हैं। उन्होंने कहा कि उनका क्लब के फैन्स के साथ सुंदर दोस्ती है। कोविड-19 महामारी के कारण अर्जेंटीना में 16 मार्च से ही फुटबॉल स्थगित है और अधिकारियों ने अब तक इस बात का कोई संदेश नहीं दिया है कि देश में फुटबॉल कब से शुरू होगा।

माराडोना ने इल डिया डे ला प्लाता अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा, " यह एक बहुत ही अजीब स्थिति है, जिसमें कि हम और पूरी दुनिया है। मैं गिमनासिया मैदान पर फिर से अपने खिलाड़ियों के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं। यह कुछ ऐसा होगा, जैसा कि आप छुटिटयों के बाद फिर से अपनी गर्लफ्रेंड को देखते हो। "

माराडोना ने गिमनासिया क्लब के समर्थकों की तुलना उस समय के नपोली के समर्थकों से की, जब वह 1984 से 1991 में नपोली क्लब के लिए खेला करते थे।

1986 विश्व कप विजेता अर्जेंटीना टीम के सदस्य रहे माराडोना ने कहा, " गिमनासिया फैन्स के साथ मेरी बहुत ही सुंदर दोस्ती है। उन्होंने अपने जुनून औरर ईमानदारी से मुझे नपोली क्लब की याद दिला दी है।"

माराडोना ने पिछले साल सितंबर में गिमनासिया क्लब के कोचिंग का कार्यभार संभाला था। तब से लेकर अब तक क्लब ने छह जीते हैं, छह डॉ रहे हैं और 12 हारे हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement