Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रशंसक से भिड़ने स्टैंड में पहुंच गए इंग्लैंड के मिडफील्डर एरिक डायेर

टॉटनेहम स्पर्स को नॉर्विच के हाथों पेनाल्टी शूटआउट में मिली 2-3 से हार के बाद एरिक दर्शक दीर्घा में बैठे एक प्रशंसक से इसलिए उलझ गए क्योंकि उसने खिलाड़ी के छोटे भाई से कुछ अपशब्द कहे थे। इस मामले में सुरक्षा बल को दखल देना पड़ा।

IANS Edited by: IANS
Published on: March 05, 2020 13:51 IST
Eric Dier, Tottenham, FA Cup, Jose Mourinho, Spurs, Norwich, football- India TV Hindi
Image Source : GETTY Eric Dier

ग्लैंड के अंतर्राष्ट्रीय फुटबॉल खिलाड़ी एरिक डायेर एफए कप के मैच के बाद एक प्रशंसक के साथ भिड़ बैठे। टॉटनेहम स्पर्स को नॉर्विच के हाथों पेनाल्टी शूटआउट में मिली 2-3 से हार के बाद एरिक दर्शक दीर्घा में बैठे एक प्रशंसक से इसलिए उलझ गए क्योंकि उसने खिलाड़ी के छोटे भाई से कुछ अपशब्द कहे थे। इस मामले में सुरक्षा बल को दखल देना पड़ा।

यह हादसा डगआउट के पीछे कॉरपोरेट सेक्शन में हुआ।

टीम के मैनेजर जोस मोरिंहो ने मैच के बाद कहा कि एरिक ने प्रशंसक द्वारा अपमान किए जाने के बाद प्रतिक्रिया दी।

बीबीसी ने मोरिंहो के हवाले से लिखा, "मुझे लगता है कि एरिक ने वो किया जो हम पेशेवर नहीं कर सकते, लेकिन शायद हम सभी को करना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "मैं दोहरा रहा हूं, हम पेशेवर लोग नहीं कर सकते, लेकिन मैं फिर दोहरा रहा हूं मैं खिलाड़ी के साथ हूं और खिलाड़ी को समझता हूं। आखिरी पेनाल्टी किक तक प्रशंसक हमारे साथ थे। उस इंसान ने एरिक का अपमान किया, उनका परिवार वहां था, इस स्थिति से उनका छोटा भाई खुश नहीं था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement