1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. लिवरपूल के पूर्व दिग्गज मैकअटीर और हेस्की दिल्ली में रोडशो को लेकर उत्साहित

लिवरपूल के पूर्व दिग्गज मैकअटीर और हेस्की दिल्ली में रोडशो को लेकर उत्साहित

यूरोपियन चैम्पियन लिवरपूल के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जेसन मैकअटीर और एमिल हेस्की इस सप्ताह के आखिर में राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले एलएफसी वर्ल्ड रोडशो को लेकर खासे उत्साहित हैं।

IANS IANS
Updated on: March 06, 2020 9:48 IST
लिवरपूल के पूर्व...- India TV Hindi
Image Source : LIVERPOOL लिवरपूल के पूर्व दिग्गज मैकअटीर और हेस्की दिल्ली में रोडशो को लेकर उत्साहित 

नई दिल्ली| यूरोपियन चैम्पियन लिवरपूल के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी जेसन मैकअटीर और एमिल हेस्की इस सप्ताह के आखिर में राष्ट्रीय राजधानी में होने वाले एलएफसी वर्ल्ड रोडशो से पहले गुरुवार को यहां मीडिया से मुखातिब हुए और इस दौरान वे इस रोडशो को लेकर खासे उत्साहित नजर आए। पूर्व फुटबालर दिल्ली ऑफिसियल लिवरपूल सपोटर्स क्लब की ओर से प्रतिनिधित्व के रूप में इस कार्यक्रम में जुड़े। उनके साथ यहां क्लब के पार्टनर स्टैंडर्ड चाटर्ड, कार्ल्सबर्ग, जोइयी, वेस्टर्न यूनियन और स्टार स्पोटर्स सहित कई साझेदारी भी यहां नई दिल्ली के शेरेटन होटल में मौजूद थे।

लिवरपूल के लिए 139 मैच खेलने वाले जेसन मैकअटीर ने कहा, "भारत में यह मेरा दूसरा दौरा है। यहां पर आना और अपने शानदार समर्थकों से मिलना मुझे हमेशा अच्छा लगता है। एलएफसी वर्ल्ड रोडशो-फैन्स के लिए हमेशा से एक शानदार इवेंट रहा है। निश्वित रूप से शनिवार को होने वाला एलएफसी वर्ल्ड रोडशो का माहौल शानदार होगा और हम सब वास्तव में इसे लेकर काफी उत्साहित हैं।"

एमिल हेस्की ने कहा, "यह मेरा एलएफसी वर्ल्ड रोडशो है और अब मैं इस सप्ताहांत अपने फैन्स से मिलने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकता। हमें पता है कि हमारे सभी समर्थक इसमें शामिल नहीं हो सकते हैं, इसलिए उनको पास लाने का यह एक अच्छा मौका है। मैं अपने फैन्स के साथ दिल्ली को देखने के उत्साहित हूं।"

यह यूनीक फैन एक्सपीरिएंस सात मार्च, 2020 को सेलेक्ट सिटीवाक पहुंचेगा, जहां लीवरपूल फुटबाल क्लब एलएफसी वल्र्ड हब के माध्यम से अपने समर्थकों के साथ इंटरैक्ट करेगा। एलएफसी का यह चौथा सीजन है। 2016 के बाद से एलएफसी वल्र्ड ने दुनिया भर के आठ देशों में अपने हजारों फैन्स के साथ मुलाकात की है।

रेड्स नाम से मशहूर यह क्लब वल्र्ड फुटबाल में जीती गई अपनी मशहूर ट्राफियों की तस्वीरों का भी प्रदर्शनी करेगा। इस ट्राफियों में यूईएफए चैम्पियंस लीग ट्राफी, जिसे एलएफसी ने बीते सीजन में छठी बार जीता था, इनमें सबसे प्रमुख है। इसके अलावा एलएफसी एनफील्ड में शैंली गेट्स, दिस इज एनफील्ड साइन और खिलाड़ियों के ड्रेसिंग रूम की रीक्रिएशन आधारित तस्वीरें भी साथ लाएगा।

फ्री एलएफसी के दिन थीम्ड एक्टीविटीज का आयोजन होगा। फैन्स को जेमी वेबस्टर की मौजूदगी में बॉस नाइट्स गिग में हिस्सा लेंगे। जेमी वेबस्टर रेड्स के फेमस एलेज-एलेज-एलेज सान्ग के गायक हैं। इसके अलावा फैन्स को एनफील्ड में बोर्नमाउथ के साथ होने वाले प्रीमियर लीग मुकाबले का भी आनंद ले सकेंगे।

एलएफसी वल्र्ड दिल्ली की शुरूआत 11 बजे होगी और लेजेंडस टॉक शो का आयोजन तीन बजे से होगा। इसके बाद बॉस नाइट्स गिग का आयोजन 4 बजे से होगा औ? मैच की शुरूआत शाम 6 बजे से होगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X