Friday, May 10, 2024
Advertisement

मोहन बागान के प्रशंसक ने राहत कोष में दान दी श्राद्ध की धनराशि

बागान के प्रशंसक और विज्ञान के शिक्षक देबू दत्ता के पिता का 13 अप्रैल को अगरतला में निधन हो गया था। उनका श्राद्ध 25 अप्रैल को है।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 20, 2020 21:09 IST
Football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Football

कोलकाता| राष्ट्रवादी लॉकडाउन के कारण अपने स्वर्गीय पिता के श्राद्ध समारोह में लोगों को भोजन कराने में असमर्थ अगरतला में रहने वाले मोहन बागान के एक प्रशंसक ने यह धनराशि कोविड-19 महामारी के के खिलाफ लड़ाई के लिये राहत कोष में जमा कर दी।

बागान के प्रशंसक और विज्ञान के शिक्षक देबू दत्ता के पिता का 13 अप्रैल को अगरतला में निधन हो गया था। उनका श्राद्ध 25 अप्रैल को है। उन्होंने कहा, ‘‘श्राद्ध समारोह 25 अप्रैल को है लेकिन वर्तमान परिस्थितियों को देखते हुए समारोह में लोगों को भोजन कराना संभव नहीं है। इसलिए मैंने इसके लिये रखी गयी धनराशि राज्य राहत कोष में जमा करने का फैसला किया। ’’

ये भी पढ़ें : न्यूयॉर्क के अस्पताल में कोरोना पीड़ितों का इलाज कर रही है मिल्खा सिंह की बेटी मोना

दत्ता ने हालांकि यह नहीं बताया कि उन्होंने कितनी धनराशि राहत कोष में दी है। मोहन बागान के महासचिव श्रींजय बोस सहित उसके शीर्ष अधिकारियों ने दत्ता की पहल की सराहना की और उन्हें शोक संदेश भी भेजा। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement