Friday, April 19, 2024
Advertisement

चीन की बजाय कजाकिस्तान में होगा फेड कप का आयोजन, सानिया मिर्जा टूर्नामेंट हो सकती हैं बाहर

चीन में कोराना वायरस के कारण आपात चिकित्सा स्थिति पैदा होने के चलते अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने आईटीएफ को पत्र लिखकर फेड कप टूर्नामेंट के स्थान को बदलने या इसे स्थगित करने का अनुरोध किया था।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 26, 2020 22:00 IST
coronavirus, fed cup, tennis, aita, itf, International Tennis Federation, All India Tennis Associati- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Sania Mirza

अंतर्राष्ट्रीय टेनिस महासंघ (आईटीएफ) ने फेड कप मैचों को चीन के बजाय अब कजाकिस्तान में आयोजित कराने का फैसला किया है। एआईटीएफ महासचिव हिरणमय चटर्जी ने कहा है कि मैचों को कजाकिस्तान स्थानांतरित किया गया है। चीन में कोराना वायरस के कारण आपात चिकित्सा स्थिति पैदा होने के चलते अखिल भारतीय टेनिस संघ (एआईटीए) ने आईटीएफ को पत्र लिखकर फेड कप टूर्नामेंट के स्थान को बदलने या इसे स्थगित करने का अनुरोध किया था।

यह टूर्नामेंट पहले चार फरवरी से डोंगुआन में होना था। कोरोना वायरस से चीन में अब तक 56 लोगों की जान जा चुकी है।भारतीय टीम को सानिया मिर्जा के बिना ही इस टूर्नामेंट के लिए कजाकिस्तान का दौरा करना पड़ सकता है।

सानिया को पिंडली की चोट के कारण आस्ट्रेलियन ओपन के महिला युगल के पहले दौर के मैच से हटना पड़ा था।

फेड कप में सानिया के लिए टोक्यो ओलंपिक के लिए टिकट पाने का मौका है। वह चार साल बाद भारतीय फेड कप टीम में लौटी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement