Monday, May 06, 2024
Advertisement

भारतीय टीम को अभी भी बहुत कुछ साबित करना है: इगोर स्टीमाक

स्टीमाक ने कहा, "हमें खिलाड़ियों को उनके रवैये और मैच जीतने के जज्बे के लिए बधाई देने की जरूरत है।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: September 06, 2021 15:22 IST
football coach igor stimac says indian team need to do a lot- India TV Hindi
Image Source : GETTY football coach igor stimac says indian team need to do a lot

भारतीय फुटबॉल टीम के मुख्य कोच इगोर स्टीमाक का मानना है कि नेपाल के खिलाफ दो अंतरराष्ट्रीय मैचों में अजेय रहने के बाद भी भारतीय टीम को अभी बहुत कुछ साबित करने के अलावा कई पहलुओं पर  सुधार करना होगा। दोनों देशों के के बीच पहले मैत्री मैच के 1-1 से ड्रॉ होने के बाद रविवार को दूसरे मैच में फारुख चौधरी और कप्तान सुनील छेत्री के गोल की मदद से भारत ने 2-1 से जीत दर्ज की।

स्टीमाक ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "हमें खिलाड़ियों को उनके रवैये और मैच जीतने के जज्बे के लिए बधाई देने की जरूरत है।"

कोच ने कहा, "मुझे विशेष रूप से अपने खिलाड़ियों की सराहना करनी होगी क्योंकि वे बहुत अधिक धैर्यवान थे। पहले गोल करने के मौके की प्रतीक्षा कर रहे थे और जैसे ही नेपाल की रक्षापंक्ति में बिखराव आया तो आपको पता है कि चीजें आसान हो गयी।"

उन्होंने कहा, "लेकिन मुझे लगता है कि भारत को अभी भी बहुत कुछ साबित करना है और कई पहलुओं पर सुधार करना है।"

शेल्डन कॉटरेल ने हिंदी में ट्वीट कर वसीम जाफर को किया ट्रोल!

स्टीमाक का मानना है कि कि दूसरे मैच में दोनों टीमों ने बेहतर प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि यह फुटबॉल का एक अच्छा मुकाबला था जिसका सभी प्रशंसक आनंद ले सकते थे। यहां दूसरा मैच पिछले वाले की तुलना में काफी बेहतर था।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement