1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. फुटबॉल दिल्ली 15 मार्च से करेगा प्रतिस्पर्धी कैलेंडर का आगाज

फुटबॉल दिल्ली 15 मार्च से करेगा प्रतिस्पर्धी कैलेंडर का आगाज

फुटबॉल दिल्ली ने कहा है कि उसने 15 मार्च से सीनियर डिवीजन लीग के साथ प्रतियोगिताओं की शुरूआत करने का फैसला किया है।

IANS IANS
Published on: February 08, 2021 15:38 IST
फुटबॉल दिल्ली 15 मार्च...- India TV Hindi
Image Source : FOOTBALL DELHI फुटबॉल दिल्ली 15 मार्च से करेगा प्रतिस्पर्धी कैलेंडर का आगाज

नई दिल्ली। फुटबॉल दिल्ली ने कहा है कि उसने 15 मार्च से सीनियर डिवीजन लीग के साथ प्रतियोगिताओं की शुरूआत करने का फैसला किया है ताकि राष्ट्रीय राजधानी से नेशनल 2 डी डिवीजन लीग में क्लबों को नामांकित करने की समय सीमा को पूरा किया जा सके। महिलाओं की लीग 25 मार्च से शुरू होगी, इसके बाद अप्रैल में कॉपोर्रेट फुटसाल लीग होगी।

नया सीजन 2021-22 जून 2021 में दिल्ली कप के साथ शुरू होगा जो कि एक नॉक-आउट प्रतियोगिता होगी। यह लीग एसोसिएशन के सभी संबद्ध क्लबों के लिए खुली होगी। इसके बाद सी-डिवीजन लीग होगी।

एसोसिएशन ने कोविड-19 महामारी के कारण पिछले साल 15 मार्च को अपनी सभी गतिविधियों को निलंबित कर दिया था और इस तरह एक साल बाद कोविड-19 प्रोटोकॉल के बाद दिल्ली में स्थानीय प्रतियोगिताओं को फिर से शुरू किया जाएगा।

IND vs ENG : इंग्लैंड के खिलाफ 300वां विकेट लेते ही इशांत ने रचा इतिहास, कपिल देव के क्लब में हुए शामिल

रविवार को हुई कार्यकारी समिति की बैठक में, राष्ट्रीय सब-जूनियर चैम्पियनशिप की तैयारी शुरू करने के लिए 20 फरवरी से दिल्ली की उप-जूनियर लड़कियों (अंडर-15) के लिए चयन ट्रायल आयोजित करने का भी निर्णय लिया गया।

फुटबॉल दिल्ली के अध्यक्ष शाजी प्रभाकरन ने कहा कि सभी कोविड-19 प्रोटोकॉल और सुरक्षा उपायों के बाद फुटबॉल गतिविधियों को फिर से शुरू करना महत्वपूर्ण है। प्रभाकरण ने कहा, यह जश्न का समय होगा जब हम पिच पर खिलाड़ियों के रूप में अपनी गतिविधियों को फिर से शुरू करेंगे। पिच पर वापस आने की खुशी अद्भुत होगी।

IND vs ENG : अश्विन ने चेन्नई में किया ऐसा कारनामा जो पिछले 100 सालों में कोई नहीं कर सका, देखें Video

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड