Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

घर वापस जाने के लिए ईस्ट बंगाल और मोहन बागान के विदेशी फुटबॉलर पहुंचे दिल्ली

मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के विदेशी खिलाड़ी और प्रशिक्षक बस से नई दिल्ली पहुंच गए हैं और अब वे मंगलवार को नीदरलैंड्स के एम्सटरडम के लिए उड़ान भरेंगे।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 04, 2020 20:45 IST
Football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Football

कोलकाता| भारत के दो पुराने फुटबॉल क्लब मोहन बागान और ईस्ट बंगाल के विदेशी खिलाड़ी और प्रशिक्षक बस से नई दिल्ली पहुंच गए हैं और अब वे मंगलवार को नीदरलैंड्स के एम्सटरडम के लिए उड़ान भरेंगे। ईस्ट बंगाल के स्पेनिश कोच मारियो रिवेरा ने सोमवार को आईएएनएस को इसकी जानकारी दी। रिवेरा ने कहा, " हां हम सुरक्षित पहुंच गए हैं। तड़के तीन बजे हमारी फ्लाइट है।"

एक सूत्र ने कहा कि विदेशी खिलाड़ी और कोच ने सुबह करीब नौ बज कर 30 मिनट पर बस ली थी और वे सुबह तीन बजे तक नई दिल्ली के एरोसिटी पहुंच गए हैं। भारत के दो पुराने क्लबों के विदेशी खिलाड़ी कोविड-19 के कारण लगाए गए लॉकडाउन के चलते यहां फंसे हुए थे।

स्पेनिश दूतावास इस समय उनकी देखभाल कर रहे हैं। फ्लाइट का इंतजाम नीदरलैंड्स दूतावास की ओर से किया गया है। एम्सटरडम से वे अपने घरों को जाएंगे। ईस्ट बंगाल में पांच स्पेन के लोग हैं जिसमें से चार खिलाड़ी हैं जिनमें जैमी सांतोल, जुआन मेरा, मार्कोस डे ला इस्पाडा, विक्टर पेरेज और कोच मारियो रिवेरा हैं।

इनके अलावा कोस्टा रिका के जॉनी एकोस्टा, सेनेगल के कासिम एइडारा भी हैं जो भारत में फंसे हुए थे। एकोस्टा और एइडारा हालांकि इस ग्रुप के साथ नहीं जाएंगे क्योंकि इन दोनों के लिए अपने देश पहुंचने के लिए यह रूट सही नहीं है।

ये भी पढ़ें : सीजन समाप्त ना होने पर लिवरपूल प्रीमियर लीग खिताब की हकदार : फेबियो एयूरेलियो

मोहन बागान में स्पेन के फ्रेन मोरांटे, फ्रेन गोंजालेज, जोसेबा बेइटिया, त्रिनिदाद के डेनियल सायरस, सेनेगल के बाबा डियावारा, तजाकिस्तान के कोमरोन तुरुनोन और कोच किबु विकुना (जो अब केरला ब्लास्टर्स में हैं) भारत में ही हैं।

मोहन बागान क्लब को आई लीग का विजेता घोषित कर दिया गया था जबकि इसके चार राउंड होने बाकी थे।

ये भी पढ़ें : फैन ने दिग्गज सुनील छेत्री से मांगा नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन, बदले में मिला ये शानदार गिफ्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement