1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. डेनमार्क का पूर्व फुटबॉलर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया

डेनमार्क का पूर्व फुटबॉलर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया

डेनमार्क का एक पूर्व फुटबॉलर कोरोना वायरस पोजिटिव पाया गया है। इस खिलाड़ी नाम थॉमस कहलेनबर्ग और वह 2010 वर्ल्ड कप में डेनमार्क का प्रतिनिधित्व कर चुका है। 

India TV Sports Desk India TV Sports Desk
Published on: March 06, 2020 12:43 IST
डेनमार्क का पूर्व...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES डेनमार्क का पूर्व फुटबॉलर कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया गया

डेनमार्क का एक पूर्व फुटबॉलर कोरोना वायरस पोजिटिव पाया गया है। इस खिलाड़ी नाम थॉमस कहलेनबर्ग और वह 2010 वर्ल्ड कप में डेनमार्क का प्रतिनिधित्व कर चुका है। डेनिश क्लब ब्रॉन्डी के अनुसार, थॉमस काहेलबर्ग को एक अलग कमरे में रखा गया है। थॉमस हाल ही में एम्स्टर्डम की यात्रा से लौटे हैं और रविवार को उन्होंने एक स्टेडियम में  फुटबॉल मैच भी देखा था। उपनगरीय कोपेनहेगन की टीम ने गुरुवार को कहा कि लिंगबी के खिलाफ मैच के बाद 13 लोगों को भी सबसे अलग रखा गया है।

लिंगबी ने कहा कि उसके तीन खिलाड़ियों - मार्टिन ओर्न्स्कोव, कास्पर जोर्गेनसेन और पैट्रिक दा सिल्वा, काहलेनबर्ग के साथ संपर्क में थे और उन्हें भी घर में बने एक अलग कमरे में भेज दिया गया है। डेनमार्क में स्वास्थ्य प्राधिकरण अन्य लोगों की तलाश कर रहे हैं जो काहलेनबर्ग के साथ प्रत्यक्ष शारीरिक संपर्क में थे। 

ब्रॉन्डी क्लब के अधिकारी कार्स्टन वी जेन्सेन ने क्लब प्रशंसकों से आग्रह किया है कि जो काहलेनबर्ग के साथ सीधे शारीरिक संपर्क में थे, वह तुंरत क्लब को कॉल करें ताकि स्वास्थ्य अधिकारी उनसे सीधे संपर्क कर सकें और पता कर सकें कि क्या उन्हें अलग रखा जाना चाहिए या नहीं।"

ब्रोंडबी ने कहा कि काहेनबर्ग ने प्रशंसकों के साथ-साथ क्लब के सदस्यों के साथ भी मुलाकात की थी। क्लब के सदस्यों में डिफेंडर जोएल काबोंगो, सहायक कोच मार्टिन रेटोव और सीईओ ओले पाल्मा शामिल थे। एम्स्टर्डम की उनकी यात्रा की जानकारी किसी को नहीं थी।

गौरतलब है कि थॉमस कहलेनबर्ग ने डेनमार्क के लिए 47 मैच खेले हैं। इसमें दक्षिण अफ्रीका में खेले गए 2010 विश्व कप में तीन ग्रुप मैच भी शामिल हैं। उनके नाम पांच इंटरनेशनल गोल भी दर्ज हैं। उन्होंने अपना पेशेवर करियर ब्रॉन्डी से शुरू किया था। इसके बाद वह जर्मन क्लब वोल्फ्सबर्ग, फ्रेंच क्लब औक्स्रे और एवियन की ओर से भी खेल चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X