Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फ्रांसिस्को जोस ब्रूटो डा कास्टा बने ईस्ट बंगाल के नए कोच

देश के बड़े फुटबॉल क्लब ईस्ट बंगाल ने आगामी सीजन के लिए फ्रांसिस्को जोस ब्रूटो डा कास्टा को अपना नया कोच नियुक्त किया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: July 30, 2020 17:06 IST
Football- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL Football

कोलकाता| देश के बड़े फुटबॉल क्लब ईस्ट बंगाल ने आगामी सीजन के लिए फ्रांसिस्को जोस ब्रूटो डा कास्टा को अपना नया कोच नियुक्त किया है। ईस्ट बंगाल ने ट्विटर पर इसकी घोषणा करते हुए लिखा, " ईस्ट बंगाल को नए कोच फ्रांसिस्को जोस ब्रूटा डा कोस्टा के अनुबंध की पुष्टि करने की खुशी है।"

फ्रांसिस्को ने गुरुवार को आईएएनएस से कहा, " मैं कोच बनने से खुश हूं और ईस्ट बंगाल परिवार का हिस्सा बनना मेरे लिए गर्व और सौभाग्य की बात है।"

फ्रांसिस्को 2016 में आईएसएल की टीम नॉर्थ युनाइटेड एफसी में नेलो विनगाडा के सहायक थे। एएफसी के ए लाइसेंस धारक फ्रांसिस्को को ईस्ट बंगाल ने मुख्य कोच नियुक्त नहीं किया है और हो सकता है कि टीम आईएसएल में खेलते हुए उन्हें सहायक कोच के रूप में इस्तेमाल करे।

हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि ईस्ट बंगाल शीर्ष लीग आईएसएल में खेलेगा या आईलीग में।

अखिल भारतीय फुटबाल महासंघ (एआईएफएफ) ने देश के बड़े फुटबाल क्लब ईस्ट बंगाल को राहत दी है। महासंघ ने क्लब के लिए लाइसेंस प्रक्रिया पूरी करने की समय सीमा शुक्रवार तक के लिए बढ़ा दी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement