Thursday, April 25, 2024
Advertisement

गंभीर ने यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का नाम जेटली के नाम पर करने का रखा प्रस्ताव

गंभीर ने यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का नाम पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के नाम पर करने की मांग की है।

IANS Reported by: IANS
Published on: August 26, 2019 22:38 IST
Gautam Gambhir, MLA East Delhi- India TV Hindi
Image Source : ANI Gautam Gambhir, MLA East Delhi

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज और पूर्वी दिल्ली से भाजपा सांसद गौतम गंभीर ने यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का नाम पूर्व केंद्रीय मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के नाम पर करने की मांग की है। गौतम गंभीर ने दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल को पत्र लिखकर मांग की है कि यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का नाम पूर्व वित्त मंत्री दिवंगत अरुण जेटली के नाम पर किया जाना चाहिए।

गंभीर ने ट्विटर पर लिखा, "अरुण जेटली के लिए हम सभी के मन में सम्मान है। हम चाहते हैं कि वह हमारे दिलों में हमेशा रहें। इसलिए मैं प्रिय नेता के सम्मान में यमुना स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स का नाम बदलकर अरुण जेटली स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स रखे जाने का प्रस्ताव रख रहा हूं।" 

पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली का लंबी बीमारी के बाद 24 अगस्त को निधन हो गया था। जेटली दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के पूर्व अध्यक्ष और बीसीसीआई के पूर्व उपाध्यक्ष भी रह चुके थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement