Thursday, March 28, 2024
Advertisement

कोरोना वायरस के कारण जर्मनी में होने वाला डाइचलैंड साईक्लिंग टूर हुआ रद्द

कोरोना वायरस महामारी के कारण खेल आयोजन का स्थगित और रद्द होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस कड़ी में अब साईक्लिंग टूर भी शामिल हो गया है।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Updated on: April 29, 2020 11:55 IST
कोरोना वायरस के कारण...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोरोना वायरस के कारण जर्मनी में होने वाला डाइचलैंड साईक्लिंग टूर हुआ रद्द

कोरोना वायरस महामारी के कारण खेल आयोजन का स्थगित और रद्द होने का सिलसिला लगातार जारी है। इस कड़ी में अब साईकिलिंग टूर भी शामिल हो गया है। कोरोना के चलते इस साल 20 से 23 अगस्त के बीच होने वाले डाइचलैंड साईक्लिंग टूर को रद्द कर दिया गया है। आयोजकों ने ये जानकारी दी है। 

बता दें, कोविड-19 की रोकथाम लिये जर्मनी में 31 अगस्त तक सार्वजनिक आयोजनों पर रोक लगा दी गयी है जिसके मद्देनजर साईक्लिंग टूर के आयोजकों ने यह निर्णय लिया। रेस के निदेशक क्लाउड राच ने बयान में कहा, ‘‘हम बेहद निराशा के साथ यह घोषणा कर रहे हैं कि वर्तमान परिस्थितियों और जर्मन सरकार के फैसले के कारण यह साफ हो गया कि इस साल डाइचलैंड टूर नहीं हो सकता है।’’

अगले साल होने वाली रेस भी 2020 के ही रास्ते पर आयोजित की जाएगी। इसका मतलब है कि यह स्ट्रालसंड से शुरू होकर नुरेमबर्ग में खत्म होगी। कोरोना के चलते पहले ही टोक्यो ओलंपिक को 1 साल के स्थगित कर दिया गया है। 

(With PTI Inputs)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement