Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कोरोना के खिलाफ जंग में हॉकी इंडिया ने दी 1 करोड़ रुपये की मदद

हॉकी इंडिया ने कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में शनिवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपये का और योगदान देने की घोषणा की। 

IANS Reported by: IANS
Published on: April 04, 2020 15:06 IST
कोरोना के खिलाफ जंग...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES कोरोना के खिलाफ जंग में हॉकी इंडिया ने दी 1 करोड़ रुपये की मदद

नई दिल्ली| हॉकी इंडिया ने कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में शनिवार को प्रधानमंत्री राहत कोष में 75 लाख रुपये का और योगदान देने की घोषणा की। इसके साथ ही हॉकी इंडिया अब तक एक करोड़ रुपये की मदद कर चुका है। इससे पहले हॉकी इंडिया कार्यकारी बोर्ड ने प्रधानमंत्री राहत कोष में 25 लाख रुपये का योगदान दिया था।

हॉकी इंडिया के अध्यक्ष मोहम्मद मुश्ताक अहमद ने एक बयान में कहा, " वर्तमान संकट को देखते हुए हमें सरकार के साथ खड़े होने की जरूरत है। कोविड-19 महामारी से लड़ने के लिए सरकार वे सब कुछ कर रही हैं, जो कर सकती है। इस मुश्किल समय में इससे लड़ने के लिए एकजुट होने और एक जिम्मेदार नागरिक के अपने कर्तव्यों का निर्वहन करने की जरूरत है।"

उन्होंने कहा, " देश के लोगों से हॉकी को हमेशा से बहुत प्यार और समर्थन मिलता रहा है और हम अपने देशवासियों को इस महामारी पर विजेता के रूप में देखने के लिए अपनी तरफ से जो भी कर सकते हैं वह करना चाहते हैं।"

हॉकी इंडिया के महासचिव राजिंदर सिंह ने कहा कि हॉकी इंडिया ने हमेशा किसी अच्छे काम के लिए कदम बढ़ाया है और इस मुश्किल समय में जब दुनिया कोविड-19 महामारी से जूझ रही है तो हम इस संकट से लड़ने में अपना समर्थन करना चाहते है।

हॉकी इंडिया के सीईओ एलेना नोर्मन ने कहा, " राष्ट्र के लोगों द्वारा हॉकी इंडिया को बनाया गया है और संकट के इस दौर में हमें देश के लिए कुछ करना चाहिए। हमें उम्मीद है कि एक करोड़ रुपये का हमारा यह योगदान जरूरतमंद लोगों की मदद करेगी।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement