Monday, April 29, 2024
Advertisement

I-league: गोकुलम केरला ने इंडियन एरोज को 1-0 से हराया

युगांडा के खिलाड़ी किसेक्का ने एरोज के गोल पोस्ट में गोल करके गोकुलम केरला को 1-0 की बढ़त दिला दी।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 07, 2019 11:39 IST
Gokulam Kerala FC- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @GOKULAMKERALAFC Gokulam Kerala FC

फातोर्दा (गोवा)| हेनरी किसेक्का के शानदार गोल की मदद से गोकुलम केरला एफसी ने शुक्रवार को यहां तिलक मैदान पर खेले गए हीरो आई-लीग के 13वें संस्करण के मैच में इंडियन एरोज को 1-0 से हरा दिया। गोकुलम केरला के लिए हेनरी किसेक्का ने 49वें मिनट में गोल किया।

गोकुलम केरला की टीम के लिए जोसेफ और किसेक्का ने मैच के पहले 20 मिनट में गोल करने के कई मौके गंवा दिए। दूसरी तरफ एरोज भी अच्छी लय में थी और विक्रम प्रताप सिंह अपने बेहतरीन खेल से सबको प्रभावित कर रहे थे।

हाफ टाइम तक दोनों में से कोई भी टीम गोल करने में कामयाब नहीं हो पाई और पहला हाफ गोलरहित रहा।

दूसरे हाफ के शुरू होने के बाद भी पांच मिनट बाद ही किसेक्का को बॉक्स के अंदर एक लंबा पास मिला। युगांडा के खिलाड़ी किसेक्का ने इसे एरोज के गोल पोस्ट में भेजकर गोकुलम केरला को 1-0 की बढ़त दिला दी।

इसके बाद 76वें मिनट तक दोनों टीमों ने कई मौके बनाए, लेकिन वो एक-दूसरे की डिफेंस को भेद नहीं पाईं। इसी दौरान जोसेफ ने एक शानदार हेडर लगाया, लेकिन समाइक ने इसे बेहतरीन तरीके से सेव कर लिया। इसके एक मिनट बाद ही एंद्री एटिने ने गोलकीपर के सामने अमन छेत्री को गलत तरीके से गिरा दिया। इस पर रेफरी ने एटिने को रेड कार्ड दिखाया।

गोकुलम को अब अपने 10 खिलाड़ियों के साथ खेलना पड़ा। इसके बावजूद एरोज गोल नहीं दाग पाई और गोकुलम केरला ने 1-0 से मैच अपने नाम किया।

गोकुलम केरला की यह लगातार दूसरी जीत है और टीम अब अंकतालिका में शीर्ष पर पहुंच गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement