Saturday, April 20, 2024
Advertisement

दिसंबर-जनवरी में हो सकता है इंडिया ओपन का आयोजन : भारतीय बैडमिंटन संघ

भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) से कहा है कि वो सरकार की मंजूरी के बाद इंडिया ओपन को दिसंबर-2020 या जनवरी-2021 में आयोजित करा सकती है।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 29, 2020 8:09 IST
दिसंबर-जनवरी में हो...- India TV Hindi
Image Source : GETTY दिसंबर-जनवरी में हो सकता है इंडिया ओपन का आयोजन : भारतीय बैडमिंटन संघ

नई दिल्ली| भारतीय बैडमिंटन संघ (बीएआई) ने विश्व बैडमिंटन महासंघ (बीडब्ल्यूएफ) से कहा है कि वो सरकार की मंजूरी के बाद इंडिया ओपन को दिसंबर-2020 या जनवरी-2021 में आयोजित करा सकती है।

बीएआई के महासचिव अजय कुमार ने मंगलवार को आईएएनएस से कहा, "अगर स्थिति सुधरती है और हमें सरकार से मंजूरी मिल जाती है तो हमने उन्हें दिसंबर और जनवरी का समय बताया है। हमने कहा है कि हमारी तरफ से हम इन महीनों में टूर्नामेंट का आयोजन करने को तैयार हैं।"

इंडिया ओपन वैसे 24 से 29 मार्च के बीच राष्ट्रीय राजधानी में खेला जाना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे रद्द कर दिया गया। इसके बाद बीडब्ल्यूएफ ने बाकी अन्य कई टूर्नामेंट को भी रद्द कर दिया था जिसमें योनेक्स स्विस ओपन, ओरलें मास्टर्स-2020, सेलकॉम एक्सियाटा मलेशिया ओपन-2020, सिंगापुर ओपन-2020 जैसे टूर्नामेंट शामिल थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement