Saturday, April 20, 2024
Advertisement

भारत की जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर टीम को हराया

चिली दौरे पर अपना अजेय क्रम बरकरार रखते हुए भारत की जूनियर महिला हॉकी टीम ने अपने ताजातरीन मुकाबले में चिली की राष्ट्रीय सीनियर टीम को 2-0 से हरा दिया।

IANS Reported by: IANS
Updated on: January 24, 2021 15:47 IST
भारत की जूनियर महिला...- India TV Hindi
Image Source : HOCKEY INDIA भारत की जूनियर महिला हॉकी टीम ने चिली की सीनियर टीम को हराया

सैंटियागो (चिली)| चिली दौरे पर अपना अजेय क्रम बरकरार रखते हुए भारत की जूनियर महिला हॉकी टीम ने अपने ताजातरीन मुकाबले में चिली की राष्ट्रीय सीनियर टीम को 2-0 से हरा दिया। मैच के दोनों गोव अंतिम क्वार्टर में हुए। पहला गोल 48वें मिनट में संगीता कुमारी ने किया जबकि दूसरा गोल सुषमा कुमारी ने 56वें मिनट में किया।

शनिवार को हुआ यह मुकाबला काफी रोचक रहा क्योंकि शुरुआत के तीन क्वार्टर में कोई गोल नहीं हुआ। दोनों टीमों ने अच्छे खेल से डेडलॉक बरकरार रखा। दोनों टीमों ने इस दौरान कई अच्छे मौके बनाए लेकिन सफलता किसी को नहीं मिली।

पंत ने किया खुलासा, गाबा में सुंदर के साथ बनाये इस प्लान से भारत को मिली जीत

भारत ने अंतिम क्वार्टर की शुरुआत में गोल करते हुए 1-0 की लीड ली और फिर 56वें मिनट में हासिल पेनाल्ट कार्नर पर गोल करते हुए निर्णायक पल हासिल किया। भारत और चिली के बीच पांच मैचों की सीरीज जारी है। भारतीय टीम चार मैच जीत चुकी है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement