Thursday, March 28, 2024
Advertisement

क्रोएशिया दौरे से पहले होगा भारतीय निशानेबाजों का टीकाकरण

यह प्रतियोगिता 20 मई से छह जून तक चलेगी और भारतीय टीम अभ्यास के लिये जगरेब में ही रुकी रहेगी तथा वहीं से जुलाई में होने वाले ओलंपिक खेलों के लिये तोक्यो रवाना होगी।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 03, 2021 23:32 IST
Shooting- India TV Hindi
Image Source : GETTY Shooting

नई दिल्ली| ओलंपिक के लिये क्वालीफाई कर चुके भारतीय निशानेबाजों का यूरोपीय चैंपियनशिप में भाग लेने के लिये 11 मई को चार्टर्ड विमान से क्रोएशिया के जगरेब रवाना होने से पहले गुरुवार को टीकाकरण किया जाएगा। भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ (एनआरएआई) ने सोमवार को यह जानकारी दी। यह प्रतियोगिता 20 मई से छह जून तक चलेगी और भारतीय टीम अभ्यास के लिये जगरेब में ही रुकी रहेगी तथा वहीं से जुलाई में होने वाले ओलंपिक खेलों के लिये तोक्यो रवाना होगी। 

एनआरएआई ने विज्ञप्ति में कहा, ‘‘क्रोएशियाई निशानेबाजी महासंघ के साथ मिलकर सभी व्यवस्थाएं कर दी गयी हैं। एनआरएआई ने संक्रमण का खतरा कम करने के लिये पूरी टीम के लिये जगरेब तक चार्टर्ड विमान की व्यवस्था भी की है। ’’ 

निशानेबाजी की शीर्ष संस्था ने कहा कि सभी निशानेबाजों को रवाना होने से पहले गुरुवार को टीका लगाया जाएगा। एनआरएआई ने कहा, ‘‘यह भी घोषित किया जाता है कि कोच और अधिकारियों सहित टीम के सभी सदस्यों को रवाना होने से पहले छह मई को टीका लगाया जाएगा। ’’ भारत ने पिछले महीने तोक्यो ओलंपिक के लिये 15 सदस्यीय टीम घोषित की थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement