Friday, March 29, 2024
Advertisement

गोला फेंक एथलीट तेजिंदर पाल सिंह ने एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में जीता रजत पदक

एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता गोला फेंक एथलीट तेजिंदर पाल सिंह तूर ने चेक गणराज्य में जारी एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में रजत पदक अपने नाम कर लिया।

IANS Reported by: IANS
Published on: September 01, 2019 9:00 IST
गोला फेंक एथलीट...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER गोला फेंक एथलीट तेजिंदर पाल सिंह ने एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में जीता रजत पदक 

नई दिल्ली| एशियाई खेलों के स्वर्ण पदक विजेता गोला फेंक एथलीट तेजिंदर पाल सिंह तूर ने चेक गणराज्य में जारी एथलेटिक्स चैम्पियनशिप में रजत पदक अपने नाम कर लिया।भारतीय एथलेटिक्स महासंघ (एएफआई) की आधिकारिक ट्विटर पर जारी जानकारी के मुताबिक, अर्जुन अवार्डी तेजिंदर ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करते हुए 20.09 मीटर का थ्रो किया।

तजिंदर ने इससे पहले 19.09, 19.15, 19.87 और 19.75 मीटर का थ्रो किया था। भाला फेंक एथलीट शिवपाल सिंह ने भी इसी टूर्नामेंट में अपना स्वर्ण पदक जीता। लगभग एक महीने के बाद लौट रहे शिवपाल ने 81.36 मीटर के थ्रो के साथ पहला स्थान हासिल किया।

एशियाई रजत पदक विजेता शिवपाल विश्व चैम्पियनशिप के लिए पहले ही क्वालीफाई कर चुके हैं। उनके अलावा विपिन कसाना ने 80.13 मीटर थ्रो के साथ रजत पदक जीता।महिलाओं में अनु रानी 60.87 मीटर के थ्रो के साथ दूसरे नंबर पर रहीं। जापान की हरुका कितागुची 61.94 मीटर के थ्रो के साथ पहले स्थान पर रहीं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement