1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. सेरी ए : इंटर ने जुवेंतस का वर्चस्व खत्म किया, 10 साल बाद जीता खिताब

सेरी ए : इंटर ने जुवेंतस का वर्चस्व खत्म किया, 10 साल बाद जीता खिताब

एटलांटा और सासुलो के बीच हुए मुकाबले के 1-1 की बराबरी पर समाप्त होने के साथ इंटर को साल 2009-2010 सीजन के बाद पहली बार सेरी-ए खिताब जीतने का मौका मिला।  

IANS IANS
Published on: May 03, 2021 18:39 IST
Inter Milan wins first Serie A title since 2010- India TV Hindi
Image Source : AP Inter Milan wins first Serie A title since 2010

रोम। इंटर मिलान ने सेरी-ए में जुवेंतस के वर्चस्व को खत्म करते हुए 10 साल के अंतराल के बाद पहले लीग खिताब जीता। एटलांटा और सासुलो के बीच हुए मुकाबले के 1-1 की बराबरी पर समाप्त होने के साथ इंटर को साल 2009-2010 सीजन के बाद पहली बार सेरी-ए खिताब जीतने का मौका मिला।

इंटर ने 2011 में कोप्पा इटालिया के रूप में अपना अंतिम बड़ा खिताब जीता था। इससे पहले इंटर ने ने जोस मोरिन्हो की देखरेख में खिताब जीता था।

इंटर ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर लिखा, "हम, हां हम इटली के चैम्पियन हैं। हम इस खुशी का जश्न चिल्लाकर मना सकते हैं। हमने इसका सपना देखा था। यह सपना कई सालों से हमारे दिनों में छुपा था।"

नए चैम्पियन ने अपने फैन्स से कहा है कि वे जिम्मेदारीपूर्वक इस सफलता का जश्न मनाएं।

अंतिम रूप से सेरी-ए तालिका में एटलांटा को दूसरा, जुवेंतस को तीसरा और एसी मिलान को चौथा स्थान मिला। सभी के 69 अंक हैं। नापोली के 67 अंक हैं और वह पांचवें स्थान पर है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X