Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मेड्रिड डर्बी: एटलेटिको मेड्रिड ने रियाल मेड्रिड को 7-3 से रौंदा, डिएगो कोस्टा ने दागे चार गोल

कोस्टा के अलावा, मैच के 61वें मिनट में रियल के डिफेंडर डैनी कर्वाहाल को भी रेड कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा।   

IANS Reported by: IANS
Published on: July 27, 2019 15:48 IST
 मेड्रिड डर्बी: एटलेटिको मेड्रिड ने रियाल मेड्रिड को 7-3 से रौंदा, डिएगो कोस्टा ने दागे चार गोल- India TV Hindi
Image Source : AP  मेड्रिड डर्बी: एटलेटिको मेड्रिड ने रियाल मेड्रिड को 7-3 से रौंदा, डिएगो कोस्टा ने दागे चार गोल

न्यूजर्सी (अमेरिका)। दो स्पेनिश क्लबों के बीच प्री-सीजन टूर पर हुए एक दोस्ताना मुकाबले में यहां एटलेटिको मेड्रिड ने चिर-प्रतिद्वंद्वी रियल मेड्रिड को 7-3 से करारी शिकस्त दी। बीबीसी के अनुसार, स्पेनिश स्ट्राइकर डिएगो कोस्टा ने इस मुकाबले में चार दमदार गोल किए, लेकिन दूसरे हाफ में रेड कार्ड मिलने के कारण उन्हें मैदान से बाहर भी जाना पड़ा। 

कोस्टा के अलावा, मैच के 61वें मिनट में रियल के डिफेंडर डैनी कर्वाहाल को भी रेड कार्ड मिलने के कारण मैदान से बाहर जाना पड़ा। 

मैच की शुरुआत से ही एटलेटिको ने दमदार प्रदर्शन किया और पहले मिनट में ही कोस्टा ने गोल करके अपनी टीम को बढ़त दिला दी। पुर्तगाल के युवा खिलाड़ी जोआओ फेलिक्स ने आठवें मिनट में एटलेटिको के लिए दूसरा और एंजल कोरेरा ने 19वें मिनट में तीसरा गोल दागा। 

कोस्टा ने 28वें मिनट में मौके का लाभ उठाया और गोल करते हुए हैट्रिक के करीब पहुंचे। पहला हाफ सामप्त होने से पहले 45वें मिनट में पेनाल्टी पर गोल करते हुए उन्होंने अपनी हैट्रिक भी पूरी कर ली। पहले हाफ में पांच गोल खाने वाली रियल की शुरुआत दूसरे हाफ में भी बेहद खराब रही। 51वें मिनट में कोस्टा ने अपना चौथा गोल किया। 

डिफेंडर नाचो ने 59वें मिनट में रियल का पहला गोल किया, लेकिन 70वें मिनट में विटोलो ने एटलेटिको का सातवां गोल करके अपनी टीम की जीत सुनिश्चित कर दी। रियल के लिए बाकी के दो गोल करीम बेंजेमा (85वें मिनट पेनाल्टी) और जेवियर हर्नाडेज (89वें मिनट) ने दागे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement