Thursday, April 25, 2024
Advertisement

IOA अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने ओलंपियनों से ओलंपिक दिवस मनाने की अपील की

भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने शनिवार को देश के ओलंपिक पदक विजेताओं, ओलंपियनों और राष्ट्रीय खेल महासंघों से 23 जून को ओलंपिक दिवस मनाने का आग्रह किया।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: June 20, 2020 21:22 IST
IOA अध्यक्ष नरिंदर...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES IOA अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने ओलंपियनों से ओलंपिक दिवस मनाने की अपील की

नई दिल्ली। भारतीय ओलंपिक संघ के अध्यक्ष नरिंदर बत्रा ने शनिवार को देश के ओलंपिक पदक विजेताओं, ओलंपियनों और राष्ट्रीय खेल महासंघों से 23 जून को ओलंपिक दिवस मनाने का आग्रह किया। बत्रा ने कहा कि खेल देखने वाले देश से खेलों में भाग लेने वाला देश बनने के अपने सफर में भारत को स्वस्थ और सक्रिय जीवनशैली के प्रचार के लिये अंतरराष्ट्रीय समारोहों का हिस्सा बनना चाहिये।

उन्होंने कहा,‘‘मैं भारत के ओलंपिक पदक विजेताओं और ओलंपियनों से समारोहों की अगुवाई करने का आग्रह करता हूं। मुझे यकीन है कि ओलंपिक खेलों के राष्ट्रीय खेल महासंघ और राज्य ओलंपिक संघ भी अपने खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ को इसके लिये प्रेरित करेंगे।’’

विश्व चैम्पियन और ओलंपिक रजत पदक विजेता बैडमिंटन खिलाड़ी पीवी सिंधू दुनिया के 21 शीर्ष खिलाड़ियों के साथ ओलंपिक दिवस पर लाइव वर्कआउट में भाग लेगी। राष्ट्रमंडल और एशियाई खेल चैम्पियन पहलवान विनेश फोगाट भी समारोह का हिस्सा होगी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement