Friday, April 26, 2024
Advertisement

ISL 2019-20: सेमीफाइनल में पहुंच चुकी एफसी गोवा अपने घर में करेगी मुम्बई सिटी एफसी का सामना

एफसी गोवा जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में मुम्बई सिटी एफसी की मेजबानी करेगी। गोवा की कोशिश इस मैच को जीतकर एक बार फिर से हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में टॉप पर पहुंचने की होगी। 

IANS Edited by: IANS
Published on: February 12, 2020 10:16 IST
fc goa vs mumbai city fc, fc goa vs mumbai city match preview, ferran corominas, ahmed jahouh, hugo - India TV Hindi
Image Source : TWITTER FC Goa

सेमीफाइनल में पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुकी एफसी गोवा जवाहरलाल नेहरु स्टेडियम में मुम्बई सिटी एफसी की मेजबानी करेगी। गोवा की कोशिश इस मैच को जीतकर एक बार फिर से हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन में टॉप पर पहुंचने की होगी। पिछले तीन मैचों में जीत की हैट्रिक लगा चुकी गोवा 16 मैचों में 33 अंकों के साथ दूसरे नंबर पर है। गोवा के और टॉप पर कायम एटीके के बराबर ही अंक है, लेकिन एटीके इस समय टॉप पर है। दोनों ही टीमें पहले ही सेमीफाइनल में प्रवेश कर चुकी हैं।

गोवा ने हाल में अपने कोचिंग स्टाफ में बदलाव किया है और उसने सर्जियो लोबेरा को हटा करके क्लिफॉर्ड मिरांडा को नया मुख्य कोच नियुक्त किया है। मिरांडा के बतौर कोच पहले ही मैच में गोवा ने हैदराबाद एफसी को 4-1 से हराया है। गोवा के पास अभी दो मैच और बचे हैं और ऐसे में वह एक भी अंक नहीं गंवाना चाहेगी।

दूसरी तरफ, मुम्बई की टीम पिछले चार मैचों से अजेय चल रही है। टीम ने अपने पिछले मैच में जमशेदपुर एफसी को 2-1 से हराया था। मुम्बई को अगला मैच चेन्नइयन एफसी के खिलाफ खेलना है और ऐसे में इस मैच में जीत उसके लिए बहुत जरूरी है।

मुम्बई सिटी इस समय 16 मैचों में सात जीत के साथ 26 अंक लेकर चौथे नंबर पर है और वह चेन्नइयन से चार ही अंक आगे है।

मुम्बई के लिए अमिने चेरमिती ने अब तक छह और पिछले सीजन के टॉप स्कोरर मोदोउ सोगोउ ने तीन गोल किए हैं।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement