Saturday, April 20, 2024
Advertisement

ISL-6 : लीग चरण के अंतिम मैच में नॉर्थईस्ट से भिड़ेगी चेन्नइयन

चेन्नइयन की टीम अगर नॉर्थईस्ट के खिलाफ ड्रॉ खेलकर अंक बांटती है या हारती है तो फिर उसे प्लेऑफ में एफसी गोवा से भिड़ना पड़ेगा।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 25, 2020 11:54 IST
Chennai fc- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- @CHENNAIYINFC Chennai fc

गुवाहाटी| चेन्नइयन एफसी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के छठे सीजन के अंतिम ग्रुप चरण मैच में आज यहां इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में नॉर्थईस्ट युनाइटेड एफसी से भिड़ेगी। दो बार की चैंपियन चेन्नइयन प्लेऑफ में पहले ही अपना स्थान पक्का कर चुकी है और इस समय वह 28 अंकों के साथ चौथे नंबर पर है। चेन्नइयन के तीसरे नंबर पर काबिज बेंगलुरु एफसी से दो ही अंक कम हैं।

चेन्नइयन की टीम अगर नॉर्थईस्ट के खिलाफ ड्रॉ खेलकर अंक बांटती है या हारती है तो फिर उसे प्लेऑफ में एफसी गोवा से भिड़ना पड़ेगा। टीम हालांकि यहां पर जीत दर्ज करना चाहेगी ताकि वह प्लेऑफ में एटीके से भिड़ सके।

टीम के लिए खतरे की बात यह है कि लुसियन गोइयन, राफेल क्रिवेल्लारो और नेरिजुस व्लास्किस को अब तक तीन-तीन येलो कार्ड मिल चुके हैं और अगर उन्हें यहां भी येलो कार्ड मिलता है तो वे प्लेऑफ मुकाबले से बाहर हो जाएंगे। कोच ओवेन कॉयले इन्हें मैदान पर उतारकर खतरा नहीं लेना चाहेंगे।

दूसरी तरफ, नॉर्थईस्ट युनाइटेड काफी पहले ही प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। टीम को अपने पिछले मुकाबले में हैदराबाद एफसी के हाथों 1-5 से करारी हार का सामना करना पड़ा।

नॉर्थईस्ट युनाइटेड की टीम अब अपने घरेलू दर्शकों के सामने जीत के साथ लीग चरण का समापन करना चाहेगी। टीम ने हालांकि अब तक केवल दो ही मैच जीते हैं और पिछले 17 मैचों में केवल 14 ही गोल किए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement