Thursday, May 09, 2024
Advertisement

ISL-7 : हैदराबाद और चेन्नइयन के बीच है टॉप-4 की रेस में बने रहने की चुनौती

हैदराबाद तीसरे स्थान पर काबिज एफसी गोवा से आगे निकलना चाहेगी और वह दूसरे स्थान पर काबिज एटीके मोहन बागान के निकट पहुंचना चाहेगी।

IANS Edited by: IANS
Published on: January 31, 2021 10:05 IST
ISL-7, Hyderabad, Chennai, football, sports- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HYDFCOFFICIAL/@CHENNAIYINFC ISL- 7 :  Chennaiyin vs Hyderabad

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के सातवें सीजन में पिछले चार मैचों में ड्रॉ का चौका लगा चुकी हैदराबाद एफसी अपने अगले मैच में रविवार को वास्को के तिलक मैदान स्टेडियम में दो बार की पूर्व चैम्पियन चेन्नइयन एफसी से भिड़ेगी।

इस मैच को जीतकर हैदराबाद तीसरे स्थान पर काबिज एफसी गोवा से आगे निकलना चाहेगी और वह दूसरे स्थान पर काबिज एटीके मोहन बागान के निकट पहुंचना चाहेगी। चेन्नइयन अगर इस मैच में तीन अंक लेती है तो वह प्लेआफ की दिशा में और आगे बढ़ेगी।

यह भी पढ़ें- 'कितना तकलीफ देता है कोरोना', मोइन अली ने बताया आइसोलेशन में बिताए अपने एक-एक दिन

हैदराबाद हाल के समय में अच्छा नहीं खेल रही है, लेकिन वह पिछले छह मैचों से अजेय चल रही है। कोच मैनुअल मारक्वेज इस बात लेकर चिंतित होंगे कि टीम ने छह मैचों में लगातार चार मैच ड्रॉ खेले हैं। उनका मानना है कि इसका एक ही तरीका है कि उनके स्ट्राइकरों को अधिक मौके बनाने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें- आईसीसी की नई टेस्ट रैंकिंग में कोहली के स्थान में नहीं हुआ कोई बदलाव, पुजारा ने लगाई छलांग

हैदराबाद के लिए एरिडेन संटाना की अच्छी वापसी हुई है और उन्होंने पिछले मैच में चार शॉट टारगेट पर लिए थे। चेन्नइयन के पास न केवल अंकों का अंतर कम करने का मौका है, बल्कि रिवर्स मैचों में खराब प्रदर्शन में सुधार करने का भी मौका है।

चेन्नइयन ने इस सीजन में सबसे कम 11 गोल किए हैं। हीरो आईएसएल इतिहास में उसका गोल कनवर्जन रेट 6.01 प्रतिशत है, जोकि सबसे कम है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement