Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

ISL 6 : गार्सिया और सूसाइराज ने एटीके को हार से बचाया, बेंगलुरू के साथ मुकाबला हुआ ड्रॉ

बेंगलुरू के 18 मैचों से 30 अंक हो गए हैं और वह लीग चरण में अंतिम रूप से तीसरे स्थान पर रही। इस सीजन का लीग चरण का अंतिम मैच खेलते हुए एटीके 34 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर कायम है।

IANS Edited by: IANS
Published on: February 23, 2020 2:34 IST
Indian Super League,Bengaluru v ATK,Bengaluru,ATK- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ISL6 Bengaluru  vs  ATK

हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) की दो चैंपियनों बेंगलुरू एफसी और एटीके के बीच छठे सीजन में श्री कांतिरावा स्टेडियम में खेला गया मुकाबला 2-2 से ड्रॉ रहा। एटीके की टीम 85वें मिनट तक 0-2 से मैच में पीछे थी लेकिन अंतिम चार मिनट में दो गोल करते हुए एटीके ने यह मुकाबला 2-2 से ड्रॉ करा लिया।

इस सीजन में घर में केवल एक ही मैच हारने वाली मेजबान टीम ने डिमास डेल्गाडो और केवाघन फ्रेटर के गोलों की मदद से सीजन की नौवीं जीत के साथ लीग चरण का समापन की पूरी तैयारी कर ली थी लेकिन माइकल सूसाइराज और इदु गार्सिया ने उसे अंक बांटने पर मजबूर कर दिया।

बेंगलुरू के 18 मैचों से 30 अंक हो गए हैं और वह लीग चरण में अंतिम रूप से तीसरे स्थान पर रही। इस सीजन का लीग चरण का अंतिम मैच खेलते हुए एटीके 34 अंकों के साथ दूसरे स्थान पर कायम है।

बेंगलुरू ने घरेलू समर्थकों के सामने सकारात्मक शुरुआत की और 18वें मिनट में ही अपना खाता खोल लिया। मौजूदा चैंपियन के लिए यह गोल कप्तान डिमास डेल्गाडो ने किया।

बेंगलुरू के गोल दागने के चार मिनट बाद ही एटीके ने बराबरी का मौका गंवा दिया। बेंगलुरू ने इसके बाद 32वें मिनट में सेम्बोई को बाहर भेजकर निली पेरमोदो को अंदर बुलाया।

सेम्बोई को बाहर भेजने के कुछ मिनट बाद ही बेंगलुरू ने अपनी बढ़त को दोगुना कर लिया। मेजबान टीम के लिए यह गोल केवॉन फ्रेटर ने 35वें मिनट में किया। बेंगलुरू के दूसरे गोल में लिओन अगस्टिन का भी असिस्ट रहा।

अगस्टिन एक लंबा पास लेकर बॉक्स के अंदर घुसे, जहां उन्होंने फ्रेटर के लिए एक मूव और बनाया और फ्रेटर ने बॉल को नेट में डालकर बेंगलुरू को 2-0 की बढ़त दिला दी।

एटीके ने हालांकि इसके तीन मिनट बाद ही अपना खाता खोल लिया था, लेकिन रेफरी ने इसे ऑफ साइड करार दे दिया। इसके बाद एटीके की टीम हाफ टाइम तक भी अपना खाता नहीं खोल पाई।

इसके बाद दूसरे हाफ में भी बेंगलुरू की टीम 85वें मिनट तक 2-0 से आगे थी। लेकिन फिर इदु गार्सिया ने मैदान पर आते ही कुछ करने की इच्छा शक्ति दिखाई थी और यह इच्छाशक्ति 86वें मिनट में उस समय काम आई जब उन्होंने अपनी बदौलत गोल करते हुए एटीके का खाता खोल दिया।

दूसरे हाफ में गार्सिया के साथ सूसाइराज मैदान पर आए थे। अब बारी सूसाइराज की थी। 90वें मिनट में गोल कर इस खिलाड़ी ने स्कोर 2-2 करते हुए एटीके को हार के मुंह से निकाल लिया।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement