Thursday, May 16, 2024
Advertisement

अगस्त में शुरू होगी इटेलियन लीग सेरी-ए : अध्यक्ष गैब्रिएल

इटली फुटबाल महासंघ के अध्यक्ष गैब्रिएल ग्रविना ने कहा है कि अगस्त के पहले सप्ताह में सेरी-ए की शुरुआत हो जाएगी। समाचार

IANS Reported by: IANS
Published on: April 24, 2020 15:12 IST
अगस्त में शुरू होगी...- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES अगस्त में शुरू होगी इटेलियन लीग सेरी-ए : अध्यक्ष गैब्रिएल 

रोम| इटली फुटबाल महासंघ के अध्यक्ष गैब्रिएल ग्रविना ने कहा है कि अगस्त के पहले सप्ताह में सेरी-ए की शुरुआत हो जाएगी। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने एपआईजीसी द्वारा जारी बयान के हवाले से लिखा है, "अध्यक्ष ग्रविना की यह इच्छा है कि, अगले कुछ घंटों में सभी ईकाइयों के साथ मिलकर यह फैसला लिया जाए कि 2019-20 सीजन को लीग के अंत को दो अगस्त तक स्थगित रखा जाएगा।"

कोरोनावायरस के कारण इटली में फुटबाल नौ मार्च से स्थगित है। अभी तक सेरी-ए के 12 राउंड बचे हैं। यह लीग पहले 24 मई तक खत्म होनी थी। एफआईजीसी का यह बयान यूईएफए के उस बयान के कुछ घंटों बाद आया है जिसमें उसने कहा था कि लीगों के पूरा होने के बाद महाद्वीप के सभी टूर्नामेंट्स, घरेलू लीगों के साथ अगस्त तक खत्म हो जाने चाहिए या स्थगित कर दिए जाने चाहिए।

इटली के खेल मंत्री के साथ बुधवार को हुई बैठक में खिलाड़ियों की सुरक्षा के लिए मेडिकल प्रोटोकॉल का प्रस्ताव रखा गया। खेल मंत्री विनसेंजो स्पाडाफोरा ने कहा कि वह अन्य सरकारी अधिकारियों के साथ बात कर इस पर फैसला लेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement