Friday, April 26, 2024
Advertisement

ग्रैंडस्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन से बाहर हुए जापान के निशिकोरी, चोट बनी कारण

निशिकोरी ने मेलबर्न पार्क में खेले जाने वाले ग्रैंड स्लैम और एटीपी कप से नाम वापस ले लिया है।

IANS Reported by: IANS
Published on: December 31, 2019 14:26 IST
Kei Nishikori- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kei Nishikori

मेलबर्न| जापान के टेनिस स्टार केई निशिकोरी ने कोहनी में चोट के कारण साल के पहले ग्रैंड स्लैम ऑस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है। टेनिस ऑस्ट्रेलिया ने एक बयान में कहा है कि निशिकोरी ने मेलबर्न पार्क में खेले जाने वाले ग्रैंड स्लैम और एटीपी कप से नाम वापस ले लिया है। एटीपी कप पुरुषों का नया अंतर्राष्ट्रीय टूर्नामेंट है जो अगले सप्ताह से शुरू होगा जो सिडनी, पर्थ और ब्रिस्बेन में खेला जाएगा।

निशिकोरी ने कहा, "दुर्भाग्यवश मुझे एटीपी कप और ऑस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस लेना पड़ा है। मैंने और मेरी टीम ने आज यह फैसला किया, क्योंकि मैं पूरी तरह से फिट नहीं हूं कि एक उच्चस्तर के टूर्नामेंट में खेल सकूं।"

उन्होंने कहा, "यह फैसला आसानी से नहीं लिया गया है, क्योंकि ऑस्ट्रेलियन ओपन मेरा पसंदीदा टूर्नामेंट है। मैं अपनी टीम के साथ कड़ी मेहनत जारी रखूंगा, ताकि कोर्ट पर जल्द से जल्द वापसी कर सकूं। आप सभी का समर्थन के लिए शुक्रिया।"

निशिकोरी पिछली बार ऑस्ट्रेलियन ओपन के क्वार्टर फाइनल में पहुंचे थे।

उनके अलावा ग्रेट ब्रिटेन के एंडी मरे ने भी रविवार को बताया था कि उन्होंने 20 जनवरी से शुरू हो रहे ऑस्ट्रेलियन ओपन से नाम वापस ले लिया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement