Thursday, May 16, 2024
Advertisement

जोहाना और आंद्रेस्कू ने तोक्यो ओलंपिक से वापस लिया अपना नाम

30 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी को विंबलडन से भी हटना पड़ा था क्योंकि उनकी टीम का एक सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया था।

IANS Edited by: IANS
Published on: July 14, 2021 16:02 IST
Sports, Tennis, Tokyo Olympic  - India TV Hindi
Image Source : GETTY Bianca Andreescu

इंग्लैंड की टेनिस खिलाड़ी जोहाना कोंटा और कनाडा की बियांका आंद्रेस्कू ने टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया है। जोहाना ने ट्विटर पर खुलासा करते हुए कहा कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं और आईसोलेशन में हैं। 30 वर्षीय टेनिस खिलाड़ी को विंबलडन से भी हटना पड़ा था क्योंकि उनकी टीम का एक सदस्य कोरोना संक्रमित पाया गया था।

उन्होंने बयान जारी कर कहा, "रिजल्ट के कारण मैं दो सप्ताह से ज्यादा तक ट्रेनिंग नहीं कर सकती। मैं नहीं कह सकती कि मैं टोक्यो ओलंपिक के लिए तैयार हूं। यह मेरे लिए दिल दुखाने वाली सच्चाई है।"

यह भी पढ़ें- जेम्स विंस को नहीं थी इंग्लैंड के लिए दोबारा खेलने की उम्मीद, पाकिस्तान के खिलाफ दिलाई टीम को जीत

विश्व रैंकिंग में पांचवें स्थान पर मौजूद आंद्रेस्कू ने इंस्टाग्राम के जरिए टोक्यो ओलंपिक से हटने के बारे में जानकारी दी।

आंद्रेस्कू ने कहा, "मैं सभी प्रशंसकों को बताना चाहती हूं कि मैंने टोक्यो ओलंपिक से हटने का फैसला किया है। बचपन से ही मेरा सपना था कि मैंने ओलंपिक में कनाडा का प्रतिनिधित्व करूं। लेकिन कोरोना के कारण चुनौती की वजह से मुझे लगता है कि यह सही फैसला है।"

यह भी पढ़ें- तोक्यो ओलंपिक के लिए हॉकी टीम में दो अतिरिक्त खिलाड़ियों को शामिल करने की मिली मंजूरी

जोहाना और आंद्रेस्कू से पहले रोजर फेडरर, राफेल नडाल, सेरेना विलियम्सन, डेनिस शापोवालोव, निक किर्गियोस, डॉमिनिक थीम, सिमोना हालेप और स्टान वावरिंका भी टोक्यो ओलंपिक से हट चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement