Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कबड्डी स्टार अजय ठाकुर कोरोनोवायरस लॉकडाउन के दौरान हिमाचल प्रदेश में ड्यूटी करते दिखाई दिए

मोदी ने दुनियाभर में तेजी से फैल रही महामारी को देखते हुए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया है। इस बीमारी की चपेट में भारत में अभी तक 650 से अधिक लोग आ चुके हैं।

India TV Sports Desk Written by: India TV Sports Desk
Published on: March 27, 2020 8:00 IST
Kabaddi star Ajay Thakur was seen doing duty in Himachal Pradesh during the coronovirus lockdown- India TV Hindi
Image Source : @AJAYTHAKURKABADDI Kabaddi star Ajay Thakur was seen doing duty in Himachal Pradesh during the coronovirus lockdown

भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान अजय ठाकुर भारत में लगे लॉकडाउन के दौरान हिमाचर प्रदेश में पुलिस की ड्यूटी करते हुए दिखाई दिए। ]ठाकुर हिमाचल प्रदेश पुलिस के उप अधीक्षक हैं और पिछले दिनों उन्हें बिलासपुर शहर में गश्त लगाते हुए देखा गया था। ऑन ड्यूटी का वीडियो ठाकुर ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है।

अजय ठाकुर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "अभी भी आपके पास घर पर रहने के लिए काफी समय है और दूसरों को भी इसके बारे में बताएं। प्रशासन के साथ सहयोग करें। तभी यह संभव है।"

उल्लेखनीय है, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनियाभर में तेजी से फैल रही महामारी को देखते हुए पूरे देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा दिया है। इस बीमारी की चपेट में भारत में अभी तक 650 से अधिक लोग आ चुके हैं।

कोरोनावायरस के प्रकोप से बचने के लिए दुनियाभर के खिलाड़ी तरह-तरह से लोगों की मदद कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरें पोस्ट कर जागरुकता फैला रहे हैं तो कई खिलाड़ी पैसा दान कर अपना सहयोग दे रहे हैं। चीन से फैली इस बीमारी का केंद्र अब इटली बन गया है जहां अभी तक 7000 से अधिक लोग इस महामारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement