Friday, April 26, 2024
Advertisement

भारत के शीर्ष गोल्फर के साथ 11 जून को चैरिटी मैच में हिस्सा लेंगे कपिल देव

इस मुकाबले से मिलने वाली धनराशि कोविड-19 के खिलाफ प्रयासों में एनजीओ ‘मैजिक बस’ की मदद के लिए दी जाएगी। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: June 09, 2020 16:58 IST
Kapil Dev to participate in charity match with top golfer of India on June 11- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Kapil Dev to participate in charity match with top golfer of India on June 11

नई दिल्ली। शीर्ष गोल्फर शुभंकर शर्मा और गगनजीत भुल्लर तथा पूर्व भारतीय क्रिकेटर कपिल देव और मुरली कार्तिक कोविड-19 के खिलाफ लड़ाई के लिए धनराशि जुटाने के इरादे से 11 जून को दिल्ली गोल्फ क्लब (डीजीसी) में चैरिटी मुकाबले में हिस्सा लेंगे। 

यह मुकाबला नए सिरे से तैयार डीजीसी पर 18 होल में खेला जाएगा और इससे मिलने वाली धनराशि कोविड-19 के खिलाफ प्रयासों में एनजीओ ‘मैजिक बस’ की मदद के लिए दी जाएगी। 

‘चैंपियन्स फोर ए कॉज-चैरिटी गोल्फ मैच’ में महान क्रिकेटर कपिल एशियाई टूर पर नौ बार के विजेता और अर्जुन पुरस्कार विजेता गगनजीत भुल्लर के साथ जोड़ी बनाएंगे। कपिल और भुल्लर की जोड़ी का सामना पूर्व भारतीय स्पिनर कार्तिक और यूरोपीय टूर पर दो बार के विजेता शुभंकर की जोड़ी से होगा।

ये भी पढ़ें - T20 वर्ल्ड कप की मेजबानी करना चाहता है USA

विश्व कप 1983 जीतने वाली भारतीय टीम के कप्तान रहे कपिल ने कहा, ‘‘देश जब इस तरह की चुनौती का सामना कर रहा है तब यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम जो भी थोड़ी बहुत मदद कर सकते हैं वह करें। यह शानदार पहल है और एक खिलाड़ी के रूप में यह मुझे सर्वश्रेष्ठ पेशेवर खिलाड़ियों से भिड़ने का रोमांच देती है।’’

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement