1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. LA Liga : रियल मेड्रिड ने रियल बेतिस को 3-2 से हराया

LA Liga : रियल मेड्रिड ने रियल बेतिस को 3-2 से हराया

बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मेड्रिड की टीम हाफ टाइम तक 1-2 से पीछे थी। लेकिन हाफ टाइम के बाद उसने दो गोल और करके सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज कर ली।

IANS IANS
Published on: September 27, 2020 16:54 IST
LA Liga, Real Madrid, Real Betis, Sports, football- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Real Madrid

आखिरी मिनटों में सर्जियो रामोस द्वारा पेनाल्टी पर किए गए गोल के सहारे मौजूदा चैंपियन रियल मेड्रिड ने स्पेनिश लीग-ला लीगा के 2020-2021 सीजन के अपने दूसरे मैच में रियल बेतिस को 3-2 से हरा दिया। बीबीसी की रिपोर्ट के अनुसार, मेड्रिड की टीम हाफ टाइम तक 1-2 से पीछे थी। लेकिन हाफ टाइम के बाद उसने दो गोल और करके सीजन की अपनी पहली जीत दर्ज कर ली।

शनिवार को खेले गए इस मुकाबले में रियल मेड्रिड ने फेडरिको वाल्वेर्दे के गोल की मदद से अपना खाता खोल लिया। लेकिन रियल बेतिस ने 35वें मिनट में मांडी के गोल के दम पर पहले तो मुकाबले में बराबरी हासिल की और फिर इसके दो मिनट बाद ही विलियम कारावाल्हो के गोल के सहारे हाफ टाइम तक 2-1 की बढ़त बना ली।

हाफ टाइम के बाद मेड्रिड की टीम बराबरी करने में सफल रही क्योंकि रियल बेतिस के एमर्सन आत्मघाती गोल कर बैठे। मेड्रिड ने इसके बाद 82वें मिनट में रामोस द्वारा पेनाल्टी पर किए गए गोल के दम पर 3-2 से मुकाबला जीत लिया।

ला लीगा के इतिहास में रामोस तीसरे ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं, जिन्होंने लगातार 17वें सीजन में गोल किया है। मेड्रिड की इस सीजन में लीग में यह पहली जीत है। टीम को अपने पहले मुकाबले में रियल सोसिएदाद से साथ गोलरहित ड्रॉ खेलना पड़ा था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X