Monday, April 29, 2024
Advertisement

लियोनेल मेसी एक बार फिर से जीतना चाहते हैं चैंपियंस लीग का खिताब

मेस्सी ने एक बार फिर नेमार के साथ टीम बनाने के मौके के बारे में भी बताया। यह जोड़ी 2013 और 2017 के बीच बार्सिलोना के लिए एक साथ दिखाई दी थी। 

IANS Edited by: IANS
Published on: August 12, 2021 14:39 IST
Lionel Messi, Champions League, Sports, Football - India TV Hindi
Image Source : GETTY Lionel Messi

अर्जेंटीना के कप्तान लियोनेल मेसी ने बुधवार को कहा कि वह अपनी नई टीम पेरिस सेंट जर्मेन (पीएसजी) के साथ चैंपियंस लीग जीतने का सपना देख रहें हैं। 34 साल मेसी ने अपनी पूर्व टीम बार्सिलोना के साथ चार चैंपियंस लीग खिताब जीते हैं। मेसी ने बार्सिलोना के साथ आखिरी चैंपियंस लीग खिताब 2015 में जीता था।

पीएसजी अभी भी अपने पहले खिताब के खोज में है। 2020 के उसे फाइनल में बायर्न म्यूनिख से हार का सामना करना पड़ा था।

यह भी पढ़ें- Ind vs Eng : टेस्ट सीरीज से बाहर होने से निराश हैं ब्रॉड, अब एशेज पर है उनकी नजर

पार्क दे पिंरसेस में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए मेसी ने कहा, ''मेरा लक्ष्य और मेरा सपना है कि मैं एक बार फिर चैंपियंस लीग जीतूं। मुझे लगता है कि हमारे पास इसे करने के लिए टीम है।''

मेसी ने पीएसजी के साथ दो साल का करार किया है, और अगर वे चाहें तो एक साल और बढ़ा सकते हैं।

मेसी जल्द ही पीएसजी के लिए पहला मैच खेलते नज़र आ सकते हैं। लीग 1 में इस रविवार को पीएसजी अपने घरेलू मैदान पर स्ट्रासबर्ग से खेल रहा है।

यह भी पढ़ें- EXCLUSIVE | हम यहीं नहीं रुकेंगे, अगले ओलंपिक में मेडल का रंग बदलना है : मनप्रीत सिंह

मेस्सी ने एक बार फिर नेमार के साथ टीम बनाने के मौके के बारे में भी बताया। यह जोड़ी 2013 और 2017 के बीच बार्सिलोना के लिए एक साथ दिखाई दी थी। पीएसजी में इस जोड़ी के साथ फ्रांस के किलियन एम्बाप्पे भी शामिल हैं, जिनका क्लब के साथ एक साल का अनुबंध शेष है।

मेसी ने कहा, एमबाप्पे और नेमार के साथ खेलने के लिए मैं बहुत खुश और उत्साहित हूं। नेमार और मैं एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते हैं। मुझे उम्मीद है कि हम एक साथ और अपने सभी साथियों के साथ टीम को और मजबूत करेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement