Friday, April 19, 2024
Advertisement

चेल्सी से हारे मैनचेस्टर सिटी को प्रीमियर लीग खिताब के लिए करना होगा इंतजार

 इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी को शनिवार को खेले गए मुकाबले में चेल्सी के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 09, 2021 12:10 IST
Man City vs Chelsea- India TV Hindi
Image Source : AP Man City vs Chelsea

लंदन| इंग्लिश प्रीमियर लीग (ईपीएल) क्लब मैनचेस्टर सिटी को शनिवार को यहां खेले गए मुकाबले में चेल्सी के हाथों 1-2 से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद सिटी को अभी प्रीमियर लीग खिताब के लिए और इंतजार करना होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, कोच पेप गार्डियोला की टीम मैनचेस्टर सिटी अगर यह मुकाबला जीत जाती, तो वह प्रीमियर लीग का खिताब अपने नाम कर लेती। लेकिन अब सिटी को यह दुआ करनी होगी कि मैनचेस्टर यूनाइटेड रविवार को घर से बाहर एस्टन विला के खिलाफ होने वाला अपना मुकाबला हार जाए। अगर ऐसा होता है तो सिटी प्रीमियर लीग खिताब पर कब्जा जमा लेगी।

कोरोना टीके का पहला डोज लगवाने के बाद उमेश यादव ने लोगों से की ये खास अपील

गार्डियोला कई बदलावों के साथ इस मुकाबले में उतरे और टीम ने 44 वें मिनट में ही रहीम स्टलिर्ंग के गोल की मदद से 1-0 की बढ़त बना ली थी। लेकिन चेल्सी ने दूसरे हाफ में बेहतरीन वापसी की और 63वें मिनट में हाकिम जियाक के गोल की बदौलत 1-1 की बराबरी हासिल कर ली।

दोनों टीमें निर्धारित समय तक 1-1 की बराबरी पर थी। लेकिन मार्कोस एलोंसो के इंजुरी टाइम में किए गोल की बदौलत थॉमस टूचेल की टीम ने 2-1 की बढ़त बनाते हुए जीत अपने नाम कर ली और खिताब के लिए सिटी को और इंतजार करने को मजबूर कर दिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement