Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मैनचेस्टर सिटी के मिडफील्डर रहीम स्ट्रलिंग को है लियोनेल मेसी की शर्ट पाने की चाहत

25 साल के इंग्लैंड के मिडफील्डर ने कहा कि वह इस खेल से संन्यास लेने तक खिलाड़ियों की जर्सी को जमा करना जारी रखेंगे।

IANS Edited by: IANS
Published on: April 26, 2020 12:43 IST
raheem sterling, manchester city, manchester city raheem sterling, lionel messi- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES raheem sterling

इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी के खिलाड़ी रहीम स्ट्रलिंग ने कहा है कि बार्सिलोना और अर्जेंटीना के स्टार खिलाड़ी लियोनेल मेसी की शर्ट के अलावा वह और कुछ नहीं चाहेंगे। उन्होंने कहा कि जब मैनचेस्टर सिटी का सामना बार्सिलोना से हुआ था तो उन्हें एक बार नेमार की शर्ट मिली थी।

स्ट्रलिंग ने बीबीसी रेडियो 5 लाइव से कहा, " केवल एक ही चीज है जो मैं वास्तव में चाहता हूं और वह है मेसी की एक शर्ट। जब हम बार्सिलोना के खिलाफ खेले थे तो मुझे नेमार की शर्ट मिली थी। मुझे लगता है कि यही पहली शर्ट है जिसे मैंने कभी मांगा था।"

उन्होंने कहा, " मैं शर्ट जमा करने वाला व्यक्ति हूं, लेकिन मेरी दीवार पर अब तक एक भी शर्ट नहीं है। मैं नहीं चाहता हूं कि लोग मेरे घर में आए और मुझे एक फुटबॉल खिलाड़ी के रूप में जानें। मैं अपने घर को परिवार की तरह रखना चाहता हूं। "

25 साल के इंग्लैंड के मिडफील्डर ने कहा कि वह इस खेल से संन्यास लेने तक खिलाड़ियों की जर्सी को जमा करना जारी रखेंगे।

मिडफील्डर ने कहा, " मैं यह सुनिश्विचत करना चाहता हूं कि जब मैं फुटबॉल खत्म करूं तो मैं ऐसी जगह रहूं जहां पर मेरे पास सभी टी शर्ट हो। "

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement