1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मैनचेस्टर सिटी ने 16 साल के डिफेंडर एग्यूलर के साथ किया करार

मैनचेस्टर सिटी ने 16 साल के डिफेंडर एग्यूलर के साथ किया करार

एग्यूलर यूथ लेवल पर पेरु का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने पिछले साल नवंबर में एलियांजा लिमा के लिए पदार्पण किया था।

IANS IANS
Published on: April 20, 2020 14:05 IST
Transfers, Manchester City, Premier League, Alianza Lima, Primera División, Kluiverth Aguilar- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Manchester City

इंग्लिश फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी ने युवा डिफेंडर कुइवर्थ एग्यूलर के साथ किया है। पेरु के युवा खिलाड़ी इससे पहले एलियांजा लिमा क्लब के साथ थे। 16 साल के एग्यूलर हालांकि अभी फिलहाल फीफा के नियमों के मुताबिक, 2021 के यूरोपियन सीजन तक एलियांजा क्लब में ही रहेंगे और फिर 18 साल पूरा होने के बाद उनका ट्रांसफर होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, क्लब ने करार की अवधि और वित्तीय खुलासे नहीं किए हैं।

एग्यूलर ने क्लब की वेबसाइट पर कहा, " सिटी में जाना मेरे करियर का बहुत बड़ा कदम है। मैं खुश हूं कि क्लब ने मुझे पहचाना। सिटी में शानदार खिलाड़ी हैं और फैन हैं। साथ ही उनके पास पेप गार्डियोला के रूप में एक बेहतरीन कोच भी हैं।"

एग्यूलर यूथ लेवल पर पेरु का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं। उन्होंने पिछले साल नवंबर में एलियांजा लिमा के लिए पदार्पण किया था और वह फस्र्ट टीम के लिए अब तक नौ मैच खेल चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X