Friday, March 29, 2024
Advertisement

मनिका बत्रा को मिला आईटीटीएफ का 'ब्रेकथ्रू टेबल टेनिस स्टार' अवॉर्ड

23 साल की मनिका इस साल करियर की अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 52वें स्थान पर पहुंची थी। वह यह रैंकिंग हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं। 

IANS Reported by: IANS
Published on: December 13, 2018 6:25 IST
मनिका बत्रा- India TV Hindi
मनिका बत्रा

इंचिओन (दक्षिण कोरिया): महिला टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा प्रतिष्ठित 'आईटीटीएफ ब्रेकथ्रू टेबल टेनिस स्टार' अवॉर्ड पाने वाली पहली भारतीय खिलाड़ी बन गई हैं। मनिका को बुधवार को इस पुरस्कार से सम्मानित किया गया। मनिका ने पुरस्कार समारोह में कहा, "इस पुरस्कार को पाना मेरे लिए बेहद सम्मान की बात है। मुझे लगता है कि यह साल मेरे करियर का अब तक का सबसे अच्छा साल रहा है। मैंने जो कुछ भी हासिल की है उससे खुश हूं।" 

उन्होंने इस साल राष्ट्रमंडल खेलों में भारत को महिला टीम वर्ग में पहला गोल्ड मेडल दिलाया था। इसके अलावा महिला एकल में भी गोल्ड मेडल अपने नाम किया था। मनिका ने इस साल एशियाई खेलों में भी शरत कमल के साथ मिलकर मिश्रित युगल स्पर्धा में ब्रॉन्ज मेडल जीता था। 

23 साल की मनिका इस साल करियर की अपनी सर्वश्रेष्ठ रैंकिंग 52वें स्थान पर पहुंची थी। वह यह रैंकिंग हासिल करने वाली पहली भारतीय महिला खिलाड़ी हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement