Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मारियो बालोटेली अपनी प्रतिभा को बर्बाद कर रहे हैं : मानसिनी

बोलटेली और मानसिनी ने इंग्लिश फुटबाल क्लब मैनचेस्टर सिटी में एक साथ काम किया है और क्लब को 2012 ईपीएल का खिताब दिलाया था।

IANS Edited by: IANS
Published on: June 21, 2020 16:52 IST
Mario Balotelli, talent, Mancini, football, sports- India TV Hindi
Image Source : GETTY Mario Balotelli

इटली फुटबॉल टीम के मैनेजर रोबटरे मानसिनी ने कहा है कि उन्होंने स्ट्राइकर मारियो बालोटेली से कई बार कहा है कि वह अपनी जबरदस्त प्रतिभा को बर्बाद कर रहे हैं। मानसिनी ने ही बालोटेली को 2018 में राष्ट्रीय टीम में वापस बुलाया था। बोलटेली और मानसिनी ने इंग्लिश फुटबाल क्लब मैनचेस्टर सिटी में एक साथ काम किया है और क्लब को 2012 ईपीएल का खिताब दिलाया था।

गोल डॉट कॉम ने मानसिनी के हवाले से लिखा है, "उन्होंने जो कुछ भी किया, बावजूद इसके मैं उनकी काफी चिंता करता हूं। वह जब बच्चे थे, तब मैंने उनको ट्रेनिंग दी थी। मैंने उन्हें खेलाया है और वह कई वर्षो तक शानदार रहे।"

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि वह यह सब चीजें बदलने के लिए कुछ करेंगे। वह अभी सिर्फ 30 साल के हैं और फुटबॉल में परिपक्वता के श्ीार्ष पर होंगे।"

उन्होंने कहा, "मुझे उम्मीद है कि एक दिन वह उठेंगे और उन्हें एहसास होगा कि वह अपनी प्रतिभा का बर्बाद कर रहे हैं। मारियो बेहतरीन खिलाड़ी हैं। काफी विनम्र। मैंने उन्हें कई बार कहा है कि वह अपनी प्रतिभा के साथ न्याय नहीं कर रहे हैं क्योंकि उनमें अपार संभावनाएं हैं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement