Friday, April 26, 2024
Advertisement

मेस्सी की मदद से सुआरेज और ग्रीजमैन ने दागे गोल, बार्सिलोना ने विल्लारीयाल को 4-1 से हाराया

पिछले दो बार का चैंपियन बार्सिलोना पिछले दो मैचों में जीत दर्ज नहीं कर पाया था जिसके कारण उसके और रीयाल मैड्रिड के बीच अंतर बढ़ा। 

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: July 06, 2020 11:27 IST
Messi helped Suarez and Griesman score goals, Barcelona defeated Villarreal 4-1- India TV Hindi
Image Source : GETTY IMAGES Messi helped Suarez and Griesman score goals, Barcelona defeated Villarreal 4-1

मैड्रिड। सर्गियो रामोस के दूसरे हाफ में पेनल्टी पर किये गये गोल की मदद से रीयाल मैड्रिड ने एथलेटिक बिलबाओ को 1-0 से हराकर अपनी लगातार सातवीं जीत दर्ज की और इस तरह से पिछले तीन साल में पहली बार स्पेनिश फुटबाल लीग ला लिगा को जीतने की तरफ मजबूत कदम बढ़ाये। रामोस ने सत्र की वापसी के बाद अपना पांचवां गोल दागा जिससे रीयाल मैड्रिड ने बार्सिलोना पर चार अंक की बढ़त बरकरार रखी। 

बार्सिलोना ने एक अन्य मैच में पांचवें स्थान पर काबिज विल्लारीयाल को 4-1 से हराया। उसकी तरफ से गोल करने वालों में लुई सुआरेज और एंटोनी ग्रीजमैन भी शामिल थे जिन्हें लियोनेल मेस्सी की मदद से गोल दागे। 

रामोस ने 73वें मिनट में पेनल्टी पर गोल करके रीयाल मैड्रिड को लगातार सातवीं जीत दिलायी। वह लीग के फिर शुरू होने के बाद अपना अजेय अभियान जारी रखने वाली एकमात्र टीम है। 

ये भी पढ़ें - मूसा जुवारा के निर्णायक गोल से बोलोग्ना ने इंटर मिलान को 2-1 से हराया

रीयाल मैड्रिड के अब 34 मैचों में 77 अंक हो गये हैं जबकि बार्सिलोना के इतने ही मैचों में 73 अंक हैं। पिछले दो बार का चैंपियन बार्सिलोना पिछले दो मैचों में जीत दर्ज नहीं कर पाया था जिसके कारण उसके और रीयाल मैड्रिड के बीच अंतर बढ़ा। 

मेस्सी की मदद से सुआरेज ने 20वें जबकि ग्रीजमैन ने 45वें मिनट में गोल किये। इससे पहले विल्लारीयाल के पॉउ टोरेस ने तीसरे मिनट में आत्मघाती गोल किया था। 

अन्सु फाती ने बार्सिलोना की तरफ से 87वें मिनट में चौथा गोल दागा। गेर्राड मोरेनो ने विल्लारीयाल की तरफ से एकमात्र गोल किया। अन्य मैचों में लेगानेस ने एस्पिनयोल को 1-0 से हराया जबकि ओसासुना और गेटाफे का मैच गोलरहित बराबरी पर छूटा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement