Thursday, May 09, 2024
Advertisement

मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी की हालत स्थिर है - अस्पताल

मिल्खा सिंह (91 वर्ष) को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जबकि उनकी 82 वर्षीय पत्नी को बुधवार को कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद भर्ती किया गया था।   

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: May 29, 2021 11:38 IST
Milkha Singh and his wife are in a stable condition - hospital- India TV Hindi
Image Source : PTI Milkha Singh and his wife are in a stable condition - hospital

चंडीगढ़। भारत के महान धावक मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी निर्मल कौर कोविड-19 वायरस से संक्रमित होने के बाद उबरने की प्रक्रिया में हैं जिससे उनके गोल्फर बेटे जीव मिल्खा सिंह को जल्द ही उनके अस्पताल से छुट्टी मिलने की उम्मीद है। मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी (भारतीय महिला वॉलीबॉल टीम की अगुआई कर चुकीं) का मोहाली स्थित फोर्टिस अस्पताल में उपचार चल रहा है और अस्पताल से मिले ताजा अपडेट के अनुसार उनकी हालत स्थिर है और उनके लक्षण भी धीरे धीरे कम हो रहे हैं। 

अस्पताल ने पहले कहा था कि उनका कोविड निमोनिया का उपचार हो रहा था। दोनों की हालत पर ताजा अपडेट में अस्पताल ने कहा कि दोनों की हालत स्थिर है। अस्पताल ने अपने बुलेटिन में कहा, ‘‘मिल्खा सिंह और उनकी पत्नी की हालत स्थिर है और उनके लक्षण भी कम हो रहे हैं। मिल्खा सिंह की भूख में भी सुधार हुआ है।’’ 

मिल्खा सिंह (91 वर्ष) को सोमवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था जबकि उनकी 82 वर्षीय पत्नी को बुधवार को कोविड-19 पॉजिटिव आने के बाद भर्ती किया गया था। 

जीव ने कहा कि उनके माता-पिता की हालत स्थिर है और उन्होंने बताया कि उनकी बड़ी बहन मोना मिल्खा सिंह दो दिन पहले यहां पहुंची है जो अमेरिका में डॉक्टर हैं। 

जीव ने कहा, ‘‘पिछले कुछ दिन काफी मुश्किल रहे। मेरे माता-पिता को कृत्रिम आक्सीजन दी जा रही है लेकिन उनकी हालत स्थिर है। ’’ निर्मल कौर पहले नेगेटिव आयी थीं जब मिल्खा सिंह के परिवार के अन्य सदस्यों की वायरस के लिये जांच हुई थी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement