1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. खेल
  4. अन्य खेल
  5. मुंबई की बारिश से परेशान हुआ भारतीय हॉकी टीम का खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

मुंबई की बारिश से परेशान हुआ भारतीय हॉकी टीम का खिलाड़ी, सोशल मीडिया पर लगाई मदद की गुहार

युवराज ने अपने ट्वीट को बृह्न्न मुंबई नगर निगम और महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे को भी टैग किया है और अपनी बात उन तक पहुंचाने की कोशिश की है।

IANS IANS
Published on: August 06, 2020 17:35 IST
hockey, hockey india, mumbai rains, Yuvraj Walmiki- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Yuvraj Walmiki

भारतीय हॉकी टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज और उनके भाई देवेंदर वाल्मीकि ने भारी बाारिश के बाद घर में पानी घुस जाने को लेकर मुंबई प्रशासन से मदद मांगी है। युवराज ने बुधवार को अपने फ्लैट का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है, जिसमें वह अपने घर से पानी निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा, " क्या कोई है जो मदद कर सकता है..मेरा घर तैर रहा है..कृपया मदद करें।"

युवराज ने अपने ट्वीट को बृह्न्न मुंबई नगर निगम और महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे को भी टैग किया है और अपनी बात उन तक पहुंचाने की कोशिश की है।

युवराज के भाई देवेंद्र ने कहा, " यह एक आपात स्थिति है, यह विनम्र निवेदन है बृह्न््न मुंबई नगर निगम, आदित्य ठाकरे। कृपया मरीन लाइन्स में घर पर जल जमाव से बचाने में मदद करें। मेरे परिवार ने स्थानीय वार्ड तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन कोई भी आने के लिए तैयार नहीं है। मैं हॉकी मैचों के लिए नीदरलैंड्स में हूं।"

युवराज और देवेंद्र, दोनों भाई विश्व कप और ओलंपिक में भारत का प्रतिनिधित्व कर चुके हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन
Write a comment

लाइव स्कोरकार्ड

X