Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

Pro Kabaddi League : यूपी योद्धा ने नरवाल को रिकार्ड 1.65 करोड़ रुपये में खरीदा

रेडर प्रदीप नरवाल को यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की नीलामी में 1.65 करोड़ रुपये में खरीदा

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: August 31, 2021 10:48 IST
Pro Kabaddi League : यूपी योद्धा ने...- India TV Hindi
Image Source : UP YODDHA Pro Kabaddi League : यूपी योद्धा ने नरवाल को रिकार्ड 1.65 करोड़ रुपये में खरीदा

मुंबई। करिश्माई रेडर प्रदीप नरवाल को यूपी योद्धा ने प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की नीलामी में 1.65 करोड़ रुपये में खरीदा जिससे वह इस लीग के इतिहास में सबसे बड़ी कीमत हासिल करने वाले खिलाड़ी बन गये हैं। यूपी योद्धा ने दिसंबर में शुरू होने वाले आठवें सत्र के लिये नीलामी के दूसरे दिन सोमवार को नरवाल को अपनी टीम से जोड़ा।

पीकेएल की सोमवार की देर रात जारी विज्ञप्ति में कहा गया है, ‘‘प्रदीप ने इतिहास बनाना जारी रखा है। उन्होंने अब एक अन्य स्टार रेडर मनु गोयत की कीमत को पीछे छोड़ दिया है जिन्हें छठे सत्र में हरियाणा स्टीलर्स ने 1.51 करोड़ रुपये में खरीदा था।’’ नरवाल पांच सत्र तक पटना पाइरेट्स की तरफ खेलने के बाद अब यूपी योद्धा से जुड़ेंगे। इस बीच तेलुगु टाइटन्स ने सिद्धार्थ देसाई को 1.30 करोड़ रुपये में खरीदकर अपनी टीम में बनाये रखा।

विभिन्न फ्रेंचाइजी टीमों ने दूसरे दिन 22 विदेशी खिलाड़ियों को भी अपनी टीमों से जोड़ा। नीलामी में सर्वाधिक कीमत हासिल करने वाले पांच भारतीय खिलाड़ियों में प्रदीप नरवाल - 1.65 करोड़ रुपये (यूपी योद्धा), सिद्धार्थ देसाई - 1.30 करोड़ रुपये (तेलुगु टाइटन्स), मंजीत - 92 लाख रुपये (तमिल थलाइवाज), सचिन - 84 लाख रुपये (पटना पाइरेट्स) और रोहित गुलिया - 83 लाख रुपये (हरियाणा स्टीलर्स) शामिल हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement