Friday, March 29, 2024
Advertisement

सर्बिया में फुटबॉल सत्र के अंतिम मुकाबले के लिए मौजूद रहेंगे लगभग 20 हजार दर्शक

20 जून को जब सर्बिया का सत्र खत्म होगा तो चैंपियन रेड स्टार बेलग्राद कोरोना वायरस महामारी के कारण फुटबॉल गतिविधियां ठप्प पड़ने के बाद यूरोप में सबसे अधिक दर्शकों की मेजबानी कर सकता है। 

Bhasha Edited by: Bhasha
Published on: June 10, 2020 17:08 IST
Serbia,  final match,football season- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@INDIANFOOTBALL Football

यूरोप की फुटबॉल लीग जब खाली स्टेडियम में लीग खत्म करने की तैयारी कर रही हैं तब सर्बिया के प्रशंसकों के लिए अच्छी खबर हैं और वे स्टेडियम में अपनी लीग के चैंपियन को ट्रॉफी उठाते देख सकते हैं। बीस जून को जब सर्बिया का सत्र खत्म होगा तो चैंपियन रेड स्टार बेलग्राद कोरोना वायरस महामारी के कारण फुटबॉल गतिविधियां ठप्प पड़ने के बाद यूरोप में सबसे अधिक दर्शकों की मेजबानी कर सकता है। 

सर्बिया के अधिकारियों ने बड़ी संख्या में लोगों के जुटने पर धीरे-धीरे ढील दे दी है जिससे मराकाना स्टेडियम एक बार फिर बड़ी संख्या में दर्शकों की मेजबानी करने को तैयार है जो चैंपियन टीम को ट्रॉफी उठाते हुए देख पाएंगे। 

सर्बिया सुपर लीग के महासचिव डार्को रामोव्स ने रेड स्टार के अंतिम मेच में प्रोलेटर की मेजबानी करने के संदर्भ में कहा, ‘‘उन्हें पता है कि वे चैंपियन हैं और इसे देखने के लिए 20000 लोग मौजूद रहेंगे।’’ 

सर्बिया के नियमों के अनुसार प्रत्येक प्रशंसक के बीच एक मीटर की दूरी होनी चाहिए और ऐसे में 53 हजार दर्शकों की क्षमता वाले मराकाना स्टेडियम में बड़ी संख्या में दर्शकों की मेजबानी की जा सकती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement