Thursday, April 25, 2024
Advertisement

कतर में खेले जाने वाला विश्व कप नेमार का आखिरी वैश्विक टूर्नामेंट होगा?

नेमार ने कहा, "मैं विश्व कप को अपने देश के लिए जीतने और अपने सपने को साकार करने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा। यह मेरे बचपन से सबसे बड़ा सपना है।"

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: October 10, 2021 22:09 IST
 Neymar believes 2022 World Cup in Qatar will be his last...- India TV Hindi
Image Source : GETTY  Neymar believes 2022 World Cup in Qatar will be his last for Brazil

ब्राजील के दिग्गज फुटबॉल खिलाड़ी नेमार ने कहा कि अगले साल कतर में खेले जाने वाला विश्व कप उनके करियर का आखिरी वैश्विक टूर्नामेंट हो सकता है। इस 29 साल के स्ट्राइकर ने 'डीएजेडएन' द्वारा बनाये गये 'नेमार: द लॉयन ऑफ किंग्स' नामक वृत्तचित्र में यह प्रतिक्रिया दी है।

'डीएजेडएन' ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर इसकी एक झलक साझा की है। इसमें नेमार कह रह रहे है, "मुझे लगता है यह मेरा आखिरी विश्व कप होगा। मैं पिछले विश्व कप की तरह इसका सामना कर रहा हूं क्योंकि मुझे नहीं पता कि मैं मानसिक रूप से और अधिक फुटबॉल खेल पाउंगा या नहीं।"

T20 वर्ल्ड कप के लिए अफगानिस्तान टीम का ऐलान, मोहम्मद नबी को बनाया गया कप्तान

उन्होंने कहा, "मैं विश्व कप को अपने देश के लिए जीतने और अपने सपने को साकार करने के लिए हर संभव कोशिश करूंगा। यह मेरे बचपन से सबसे बड़ा सपना है। मुझे उम्मीद है कि मैं इसे हासिल कर सकता हूं।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement