Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

कोरोना महामारी के बीच ला लीगा को रद्द करना कोई उचित फैसला नहीं – अध्यक्ष तेबास

ला लीगा के जेवियर तेबास ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि लीग के 2019-20 को रद्द करना कोई विकल्प नहीं है और कोरोनावायरस की स्थिति में सुधार होने के बाद वे विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहे हैं।

IANS Reported by: IANS
Published on: April 23, 2020 16:24 IST
Football Stadium- India TV Hindi
Image Source : AP Football Stadium

मेड्रिड| स्पेनिश फुटबॉल लीग ला लीगा के जेवियर तेबास ने स्पष्ट करते हुए कहा है कि लीग के 2019-20 को रद्द करना कोई विकल्प नहीं है और कोरोनावायरस की स्थिति में सुधार होने के बाद वे विभिन्न विकल्पों पर विचार कर रहे हैं। कोरोनावायरस के कारण स्पेन में अन्य क्षेत्रों की तुलना में फुटबॉल उद्योग काफी प्रभावित हुआ है और इसका अगला कदम स्वास्थ्य अधिकारियों पर निर्भर करेगा।

तेबास ने डिजिटल मीडिया के माध्यम से संवाददाताओं से कहा, " सीजन को रद्द करना कोई विकल्प नहीं है। लेकिन हम कई विकल्पों का विचार कर रहे हैं, जैसे कि क्या होगा अगर हम इसे दर्शकों के बिना खेलते हैं और अगर यह मैच नहीं होता है तब क्या होगा। "

उन्होंने कहा, " हमें सभी संभावनाओं पर गौर करना होगा, लेकिन हम उस दिशा में काम नहीं कर रहे हैं, जहां सीजन को पूरा नहीं किया जा सकता। "

ये भी पढ़ें : COVID-19: जहां पैदा हुए उस अस्पताल को फुटबॉलर गेरेथ बेल ने दान में दिए 5 लाख पाउंड

तेबास ने कहा, " हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि अगर खिलाड़ी दोबारा से अभ्यास करना शुरू करते हैं तो सर्वोत्तम स्वास्थ्य स्थिति मुहैया कराया जाए और हम साथ ही आर्थिक जोखिम को भी कम करना चाहते हैं यह एक स्वास्थ्य महामारी तो है है, लेकिन साथ ही यह आर्थिक महामारी भी है।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Other Sports News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन

Advertisement

लाइव स्कोरकार्ड

Advertisement
Advertisement